24.1 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024
More

    Latest Posts

    रश्मिका मंदाना ने फैशन वीक में पहली बार किया रैंप वॉक, तस्वीरों में क्यूटनेस देखकर हो जाएगा प्यार

    फिल्म ‘पुष्पा’ में नजर आईं साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने दिल्ली में चल रहे इंडिया कोचर वीक (Indian Couture Week) में रैंप वॉक की। रश्मिका इस कोचर वीक के 15वें एडिशन का हिस्सा बनी और उन्होंने यहां फैशन डिजाइनर वरुण बहल (Varun Bahl) की शो स्टॉपर के तौर पर भाग लिया।

    यह पहला मौका था जब रश्मिका ने दिल्ली में और किसी कोचर वीक में रैंप वॉक की। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल है।

    खुद रश्मिका ने भी एक खूबसूरत सा कैप्शन लिखकर अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में रश्मिका रेड लहंगे में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं।

    लाखों फैंस उनकी क्यूट अदाओं पर प्यार लुटा रहे हैं।रैंप पर रश्मिका रेड फ्लोरल एम्ब्रॉइडेड लहंगे में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने सिल्वर कलर का हैवी चोकर पहना हुआ था। एक्ट्रेस का सिंपल अंदाज लोगों को खूब भाया।

    रैंप पर आते ही सभी की निगाहें उनपर टिक गई और लोग उनको देखते ही रह गए। रश्मिका ने भी अपने चिर-परिचित अंदाज में कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। इस दौरान उनकी क्यूटनेस देखकर सभी घायल हो गए।

    शो के बाद रश्मिका ने अपने इसी लुक की कुछ तस्वीरें ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं। रश्मिका ने फुली एम्बेलिश्ड कोर्सेट के साथ मल्टीकलर्ड फ्लोरल लहंगा ऑप्ट किया। इस लहंगे में हैवी सीक्विन्स, कटदाना, मोती और क्रिस्टल वर्क किया गया था।

    इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रश्मिका ने लिखा, ‘पहली बार दिल्ली और पहली बार फैशन वीक में रैंप वॉक करने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड थी।

    मैंने प्रो मॉडल्स की तरह वाॅक करने की भी कोशिश की पर काम नहीं बना। मेरी मुस्कुराने वाली पर्सनालिटी अपने आप ही बाहर आ गई। खैर मैं खुश हूं कि सबकुछ अच्छे से हो गया।’

    रश्मिका ने अपनी इस पोस्ट में डिजाइनर वरुण बहल को भी धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए यह रैंप वॉक हमेशा खास रहेगी।

    मुझे आपका काम और आपकी वाइब बहुत पसंद आई।’बता दें कि रश्मिका के इस लुक के लिए उनकी स्टाइलिंग सेलेब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट मोहित राय ने की थी।

    वहीं उनकी ज्वैलरी स्टाइलिंग आयशा अमीन निगम ने की। रश्मिका ने इन दोनों को भी धन्यवाद कहा।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.