35.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    Katrina की शादी के बाद फैलाई थी इस सरफिरे ने अफ़वा देता रहा था गलियां

    हाल ही में साेशल मीडिया पर एक शख्स ने कटरीना कैफ और उनके पति विकी कौशल को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद दोनों पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने भी तुरंत एक्शन लेते हुए इस सरफिरे को पकड़ लिया। इस खबर में जानिए कैसी-कैसी हरकतें करता था।

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और उनके पति विकी कौशल को जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं। दोनों को एक सरफिरा सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दे रहा था।

    इसे लेकर दोनों ने हाल ही में मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्शन लेते हुए उस सरफिरे को गिरफ्तार किया।

    पूछताछ में पता चला कि मनविंदर सिंह नाम का यह शख्स एक स्ट्रगलिंग एक्टर जो कैट और विकी की शादी से नाराज था।

    इस सिरफिरे ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम किंग आदित्य राजपूत वीवीआईपी (King Aditya Rajput🇮🇳VVIP) बताया है। प्रोफाइल बायो में शख्स ने खुद को एक्टर बताया है।

    बात करें मनविंदर की तो यह शख्स लखनऊ का रहने वाला है। मनविंदर खुद को कटरीना का बहुत बड़ा फैन बताता है और वह कैट को अपनी वाइफ बनाना चाहता था।

    ऐसे में जब कटरीना और विकी की शादी हुई तो वह नाराज हो गया। आरोपी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बायो में कटरीना को अपनी गर्लफ्रेंड/वाइफ बताया है। इसके अलावा उसने कटरीना के साथ अपनी तस्वीरों को मॉर्फ करके पोस्ट भी किया है।

    इतना ही नहीं, इस शख्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह भी अनाउंसमेंट किया है कि कटरीना के साथ उसकी फिल्म ‘सुपरस्टार नंबर 1’ जल्द ही रिलीज होगी। पुलिस के मनविंदर काफी वक्त से कटरीना को फॉलो कर रहा है।

    कटरीना को स्टॉक करने के अलावा मनविंदर कटरीना के पोस्ट पर अश्लील कमेंट्स भी करता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट 67 (अश्लील तस्वीरें, वीडियो और कमेंट्स पोस्ट करना) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

    इसके अलावा पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 (2) (धमकी) और 354 (डी) (महिला का अपमान करने) के तहत मामला दर्ज किया है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.