29.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    रणवीर सिंह को फॉलो करते हुए टीवी के इस एक्टर ने शेयर किया न्यूड फोटोशूट, तस्वीर देखकर नाराज हुई पत्नी

    रणवीर सिंह इन दिनों एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फोटोशूट के चलते बड़ा विवाद मचा हुआ है और एक्टर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी हैं। अब रणवीर के नक्शे कदम पर चलते हुए टीवी एक्टर नकुल मेहता ने भी न्यूड फोटोशूट शेयर किया है।

    बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को देखते हुए अब कई अन्य सेलेब्रिटीज पर भी न्यूड फोटोशूट करवाने का बुखार चढ़ता दिखाई दे रहा है। रणवीर के बाद टीवी एक्टर नकुल मेहता ने भी न्यूड फोटोशूट शेयर किया है।

    हालांकि, उन्होंने एक ट्विस्ट के साथ अपनी न्यूड फोटोज शेयर की हैं। वहीं, इस फोटोशूट को शेयर करने के बाद वे सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं इस फोटोशूट की वजह से उनकी पत्नी जानकी पारेख भी उनसे नाराज हो गई हैं।

    दरअसल इश्कबाज फेम एक्टर नकुल मेहता ने रणवीर सिंह की लेटेस्ट न्यूड तस्वीरों को मॉर्फ करके एक फोटो बनाई और उसको अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

    तस्वीर को मॉर्फ करके एक्टर ने रणवीर सिंह के चेहरे पर अपना चेहरा चिपका दिया। नकुल के मुताबिक ये फोटोशूट उन्होंने स्टोन नाम की मैगजीन के लिए करवाया है।

    मज्जाकिया अंदाज में शेयर की गई इस फनी तस्वीर को देखकर सभी हैरान हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नकुल ने लिखा, हेटर्स कहेंगे कि मैंने रणवीर सिंह का कारपेट उधार लिया है।

    इसके साथ ही एक्टर ने इस तस्वीर का क्रेडिट भी crayartistetmet इंस्टाग्राम हैंडल को दिया। नकुल की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

    कई लोगों को उनका अंदाज पसंद आया है तो कईयों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. इसके अलावा सबसे मजेदार नकुल की पत्नी का रिएक्शन रहा।

    उन्होंने कमेंट करते हुए नकुल से कहा- ‘तुम्हारे पास कितने ढेर सारे बॉक्सर्स हैं. उनमें से किसी एक को तुरंत पहनो’।

    नकुल मेहता की तस्वीरों पर लॉकअप फेम करण सिंह वोहरा ने रिएक्ट करते हुए कहा, तुम्हें तो जरूर न्यूड फोटोशूट करवाना चाहिए। वहीं अलेफिया कपाड़िया, रुस्लान मुमताज से लेकर दृष्टि धामी और ओनिर ने भी रिएक्ट किया।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.