Categories: Maya Nagri

शादी के बाद आलीशान घर में रहती है कैटरीना कैफ अपने पति के साथ

बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर कपल बन चुका कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हर जगह छाए हुए हैं। जब से शादी हुई है तब से यह बी टाउन की सबसे पसंदीदा जोड़ी बन चुके हैं। कैटरीना-विक्की लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं।शादी के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है। वह दोनों शादी के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिसे फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

गौरतलब है कि, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। इस कपल ने इंटिमेट शादी की थी, जिसकी चर्चा काफी दिनों तक रही थी।

हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स का ऐसा कहना है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी के 3 महीने पूरे होने के बाद कानूनी रूप से अपनी शादी को पंजीकृत कर लिया था। रिपोर्ट्स की मानें, तो 19 मार्च 2022 को यह दोनों कोर्ट गए थे और अपनी शादी को वैध करवाया था।

शादी के बाद से ही यह जोड़ी अपने अपने काम में व्यस्त हो गई थी। शादी से लेकर आज तक उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें गूगल पर ट्रेंड कर रही हैं।

यह बात बिल्कुल सच है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी बेहद खूबसूरत है और उतना ही खूबसूरत है इस कपल का मुंबई वाला घर। जी हां, आज हम आपको उनके आशियाने की एक झलक दिखाने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में संपन्न हुई थी। शादी से पहले इन दोनों ने गुपचुप एक दूसरे को डेट किया।

इन दोनों के अफेयर की खबर किसी को भी मालूम नहीं थी। लेकिन अचानक ही दोनों ने शादी करके फैंस को हैरान कर दिया। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई थीं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने विवाह के बंधन में बंधने से पहले ही मुंबई के जुहू इलाके में घर किराए पर ले लिया था। शादी के बाद दोनों इस फ्लैट में शिफ्ट हो गए थे। अगर हम इस घर के एक महीने के किराए की बात करें, तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक महीने का किराया 8 लाख रुपए है।

कैटरीना कैफ ने शादी के कुछ दिनों के बाद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए घर की तस्वीरों को साझा किया था। इस कपल के घर की बालकनी से समुंदर का खूबसूरत नजारा साफ-साफ नजर आता है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के घर में चार कमरे बने हुए हैं। आठवीं मंजिल का यह फ्लैट 5000 वर्ग फुट में फैला हुआ है। इस घर में बड़ा सा लिविंग रूम मौजूद है। इसके साथ ही पूजा रूम, डाइनिंग रूम, दो बालकनी, 6 वॉशरूम और नौकरी के लिए दो कमरे भी बने हुए हैं।

उनके घर की बालकनी ताकि बड़ी है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने होली के अवसर पर अपने परिवार के साथ बालकनी में तस्वीर खिंचवाई थी, जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के घर की वाइब्स काफी सकारात्मक और कोजी है। उनके घर में सफेद रंग की दीवारें हैं। वहीं खूबसूरत लकड़ी के आर्किटेक्चर और खूब सारे पेड़ पौधे भी लगे हुए हैं।

अगर हम कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म “फोन भूत” में बहुत ही जल्द दिखाई देंगी।

इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा विक्की कौशल शशांक खेतान की फिल्म “गोविंदा नाम मेरा” में नजर आने वाले हैं।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

2 years ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

2 years ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

2 years ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

2 years ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

2 years ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

2 years ago