37.8 C
Delhi
Friday, April 19, 2024
More

    Latest Posts

    प्रेगनेंट आलिया भट्ट की ड्रेस देख उड़ा मजाक, किसी ने कहा थैली क्यों पहनी, कोई बोला- पॉली बैग बैन है इंडिया में

    सोमवार को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्म डार्लिंग्स (Darlings) के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची। बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर फिल्म 5 अगस्त को स्ट्रीम की जाएगी। इस फिल्म से आलिया बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रही है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर शाहरुख खान है और आलिया इसकी को-प्रोड्यूसर है।

    अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पहुंची आलिया ने बहुत ही अजीबोगरीब ड्रेस कैरी कर रखी है। प्रेग्नेंसी में भी वे पीले रंग की बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची।

    इसके साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग की हाई हील्स भी कैरी कर रखी थी। उनकी इस ड्रेस का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है।

    एक ने कमेंट करते हुए सवाल पूछा थैली क्यों पहन रखी है तो दूसरा बोला- पॉली बैग अब इंडिया में बैन हो गए है।

    आपको बता दें कि आलिया भट्ट फिल्म डार्लिंग्स में लीड रोल में है। उनके साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यु भी नजर आएंगे।

    कुछ दिनों आलिया ने फिल्म का टीजर भी रिलीज किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। टीजर देखने के बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म थ्रीलर और सस्पेंस से भरी पड़ी है।

    आलिया भट्ट की ड्रेस पर एक कमेंट करते हुए लिखा- लेज का पैकेट। एक अन्य ने लिखा- इंडिया में तो प्लास्टिक बैग बंद हो गए हैं। एक बोला- रैन कोट क्यों पहन लिया है।

    एक ने आलिया भट्ट को देखकर पूछ- ये 2 किलो की थैली क्यों पहनकर आ गई। एक ने पूछा- आखिर इसने पॉली बैग क्यों पहन रखा है जबकि ये तो बैन हो चुका है।

    आलिया भट्ट को प्रेग्नेंसी में हील पहना देख एक ने सलाह- हील्स मत पहना करो। इसी तरह एक अन्य ने लिखा- अजीब सी ड्रेस पहन रखी है। एक ने आलिया को ओवर एक्टिंग को दुकान तक कह दिया।

    इसी तरह कईयों ने आलिया भट्ट का उनकी ड्रेस को लेकर मजाक बनाया। एक ने लिखा- पीली शिमला मिर्च लग रही है। एक ने लिखा- ये ड्रेस इसलिए पहनी है ताकि इसका टमी न दिखे।

    आलिया भट्ट को देखकर एक ने कमेंट किया- ऐसा लग रहा है जैसे फैनी ड्रेस कॉम्पीटिशन में बनाना बनकर आई है। एक ने पूछा- ये पहना क्या है बहना आपने। एक ने पूछा- ये क्या रैन कोट है।

    आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी की थी। शादी के बाद अपनी फिल्म हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग करने विदेश चली गई थी। उन्होंने वहीं से अपनी प्रेग्नेंसी भी अनाउंस की थी।

    बात आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की करें तो वे पति रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इसके अलावा वे रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखेंगी।

    फिलहाल आलिया की प्रेग्नेंसी के बार में पता चलने के बाद करन जौहर फिल्म शूटिंग कुछ महीनों के लिए रोक दी है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.