36.1 C
Delhi
Thursday, March 28, 2024
More

    Latest Posts

    मिक्का दी वोटी बन बोल्ड अंदाज में नज़र आई आकांक्षा, डेट नाइट पे हुई स्पॉट

    बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह का स्वयंवर खूब सुर्खियों में रहा. मीका सिंह दी वोहटी को एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने जीत लिया है. इसके बाद अब हर किसी को मीका सिंह और आकांक्षा की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है. मीका सिंह और आकांक्षा की जयमाला तो हो ही चुकी है.

    साथ ही मीका सिंह ने आकांक्षा को सोने के मोटे कंगन भी पहनाए हैं. वहीं अब इस लेटेस्ट सेंसेशनल कपल को मुंबई में देर रात डेट पर जाते स्पॉट किया गया.

    इस दौरान मीका सिंह और आकांक्षा को पैपराजी ने साथ में स्पॉट किया और इनकी काफी सारी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे है.

    मीका और आकांक्षा की बॉन्डिंग देखने के बाद हर कोई मान रहा है कि ये दोनों पूरी तरह से एक दूसके के प्यार में गिरफ्त हैं. इस दौरान दोनों के बीच सिजलिंग कैमिस्ट्री देखने को मिली.

    इस दौरान आकांक्षा पुरी के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस पिंक शिमरी वन पीस में हद से ज्यादा बोल्ड लग रही थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस की ये ड्रेस बैकलेस होने के साथ साथ आगे से भी पूरी खुली थी जिसमें वो काफी बोल्ड अंदाज में अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थीं.

    आकांक्षा ने अपने इस नाइट पार्टी लुक को लाऊड मेकअप के साथ और हाई हील्स के साथ पूरा किया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने हेयरस्टाइल के साथ भी काफी एक्सपेरिमेंट किया था.

    वहीं मीका इस दौरान ब्लैक बिंदास लुक में काफी डैशिंग लग रहे थे. दोनों में पैपराजी को पोज दिए और इसके बाद वो अंदर की ओर चले गए.

    आपको बता दें कि शो में आकांक्षा पुरी के साथ बंगाल की प्रांतिका दास और नीत महल फाइनलिस्ट बने थे. लेकिन दोनों को मात देते हुए आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह का यह स्वयंवर जीत लिया है.

    इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को जयमाला पहनाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

    फैंस बेसब्री से मीका सिंह की दुल्हनिया चुनने का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में शो की विजेता के एलान के साथ ही कुछ लोग खुश हैं तो वहीं कुछ निराश भी हैं.

    दरअसल फैंस मीका को नेशनल टीवी पर शादी रचाते हुए देखना चाहते थे. लेकिन सिंगर ने शादी ना कर अपने फैंस को निराश कर दिया है. ऐसे में अब सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि मीका ने अपनी दुल्हनिया तो चुन ली लेकिन अब वह उनसे शादी कब रचाएंगे.

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.