35.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    ‘Girlfriend’ की बर्थडे पार्टी में फैमिली के साथ सेलिब्रेशन करते नज़र आए बजरंगी भाईजान

    रोमानिया की मॉडल व एक्ट्रेस और सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने बीते रविवार यानी 24 जुलाई को अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने अपनी करीबियों को पार्टी दी जिसमें सलमान खान और उनके परिवार के कुछ सदस्य भी नजर आए।

    इन सदस्यों में खास तौर पर सलमान के भाई सोहेल खान, उनके बहनोई आयुष शर्मा, सलमान के बॉडीगार्ड शेरा, सिंगर पायल देव और कॉस्ट्यूम डिजाइनर एशले रेबेलो समेत कई अन्य लोग नजर आ रहे हैं।

    खुद यूलिया ने भी कुछ घंटों पहले ही अपने बर्थडे सेलिब्रेशन और केक कटिंग सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है।

    सलमान खान (Salman Khan) की रुमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने एक दिन पहले अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन के वायरल वीडियोज और फोटोज में सलमान खान और उनके अलावा खान परिवार के कई अन्य सदस्य भी नजर आ रहे हैं।

    वीडियो शेयर करते हुए यूलिया ने लिखा, ‘मेरे प्यारे लोगों, मैं आज बहुत ही खुश हूं। प्यार किया जाना बहुत अच्छा लगता है और मुझे इस प्यार को शेयर करने का मन करता है। मैं अपने जीवन में अच्छे लोगों को पाकर बहुत खुशनसीब महसूस करती हूं।

    दोस्तों, परिवार से मैं प्यार करती हूं, इन लोगों पर मैं भरोसा करती हूं। मेरे जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए आप लोगों का धन्यवाद…।

    आप सभी को भी मेरी तरफ से बहुत सारा प्यार।’ खास बात यह है कि यूलिया ने जो वीडियो शेयर किया उसमें सलमान कहीं नजर नहीं आ रहे।

    इस पार्टी के अलाव भी आयुष शर्मा ने यूलिया को विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया। आयुष ने लिखा, ‘आपको जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं यूलिया।

    ऊपर वाला करें आप हमेशा हंसते रहें और खुशियां बांटते रहें।’ आयुष ने इस नोट के साथ जो तस्वीर शेयर की है उसमें सलमान यूलिया के एकदम बगल में खड़े नजर आ रहे हैं।

    बता दें कि सलमान और यूलिया के अफेयर की चर्चा बीते कई सालों से चल रही है पर दोनों ने आज तक कभी इस रिश्ते को स्वीकारा नहीं।

    दोनों अक्सर फैमिली पार्टीज और फंक्शंस में साथ देखे जाते है। इसके अलावा यूलिया ने सलमान की फिल्म ‘राधे’ के गाने ‘सीटी मार’ को भी अपनी आवाज दी थी।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.