35.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    पति रणवीर के नए कारनामे पे आखिर दिया दीपिका ने बयान

    बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जो की हमेसा से ही अपने अतरंगी कपड़ो की वजह से सुर्खियों में बने हुआ रहते है मगर इस वो अपने एक बहुत ही हैरान कर देने वाले फोटेशूट की वजह से सुर्खियों में बने हुआ है बता दे की है ही में उन्होंने न्यूड फोटेशूट करवाया है जो की चर्चा में बना हुआ है।

    सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी तेजी इ वायरल हो रही है उनकी तस्वीरों को देख कर लोग उनको ट्रोल भी कर रहे है और कही लोग उनकी तस्वीर के मीम्स बन रहे हैं मगर इन तस्वीरों के आने के बाद में फैंस को दीपिका पादुकोण के रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार था।

    खबरों के अनुसार हमको यह जानकरी हासिल हुई है की रणवीर की पत्नी ने उनकी तस्वीरों को देख कर अपना रिएक्शन दे दिया है ।

    दीपिका इस फोटोशूट को देख काफी इंप्रेस हुई हैं उन्होंने इन तस्वीरों को खूब पसंद किया है उन्होंने यह भी बोला है की रणवीर के इस फोटोशूट को काफी पहले आ जाना था लेकिन इसको लेट किया गया है।

    आपको बता दे की यह शूट काफी पहले से अच्छी तरह प्लान किया गया था। लेकिन एक फिल्म और बाकी कमिटमेंट्स की वजह से रणवीर सिंह को इसे पोस्टपोन करना पड़ा था।

    आपको बता दे की आज से 6 साल पहले फिल्म बेफिक्रे के वक्त भी उन्होंने कैमरे के सामने ऐसा ही एक्ट किया था मगर फिल्म में वह सीन किसी कारणवश नहीं आ पाया मगर अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसको लोग पसंद भी कर रहे है और नहीं भी कर रहे है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.