35.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    लंदन की भीड़ देख भाग गए किंग खान, फैंस को किया नाराज़

    जैसे की आप सबको मालूम है की शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग भारत में बहुत ही ज़्यदा है जिसकी वजह से वो भारत में ऐसा ही नहीं घूम सकते है मगर वो विदेश में बिना किसी चिंता के घूम सकते है क्योंकि वहां पर लोग उन्हें इस तरह नहीं पहचानते जैसे भारत में किसी स्टार के सड़क पर दिखने से भीड़ जमा हो जाती है।

    बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान जो की इस वक़्त अपनी फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग कर रहे है वो काफी वक़्त से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आये है जिसकी वजह से उनके फैंस को उनकी फिल्मो का बेसब्री से इंतजार भी है ।

    शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी एक इमिग्रेशन ड्रामा मूवी है जिसमें पहली बार तापसी पन्नू और शाहरुख खान एक साथ में काम करने जा रहे है।

    आपको बता दे की इस फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही जहा की कुछ तस्वीरें सॉइल मीडिया पर भी वायरल भी हुई है और उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जिस वीडियो में किंग खान कार में बैठे हुआ नजर आ रहे है।

    किंग खान अपनी फिल्म की शूटिंग को पूरा कर के अगस्त में भारत वापस आने वाले है पहले मुंबई आएंगे और फिर पंजाब रवाना हो जाएंगे।

    किंग खान पंजाब में भी शूटिंग करने वाले है शाहरुख खान बाहरी इलाकों में शूटिंग करेंगे और बाइक चलाएंगे। जहां तक फिल्म की रिलीज का सवाल है तो ये फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होगी किंग खान की और भी कई फिल्मे बहुत ही जल्दी आने वाली है

    क्यों की उन्होंने काफी वक़्त से बॉलीवुड में काम नहीं किया है उनके फैंस को उनकी फिल्मो का बेसब्री से इंतजार भी है ।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.