26.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    दिशा पाटनी की ड्रेस देख भड़के लोग, किसी ने कहा सस्ती पूनम पांडे तो कोई बोला- अंदर कुछ पहन भी लिया कर

    दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। शनिवार को उन्हें फिल्म के बाकी स्टार्स जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ मुंबई में रोड शो किया।

    इस मौके पर चारों स्टार्स के बीच दमदार केमिस्ट्री दिखी। दिशा और तारा ने अपने फैशन स्टेटमेंट के कारण लोगों का खूब ध्यान खींचा।

    हालांकि, दिशा का फैशन सेन्स लोगों को पसंद नहीं आ रहा और वे उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तो उन्हें सस्ती पूनम पांडे तक बता दिया है।

    दरअसल, प्रमोशन के दौरान जहां तारा ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था तो वहीं दिशा ने स्टाइलिश निऑन क्रॉप टॉप और सिल्वर कलर का थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहना था।

    दिशा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोग हर जगह अंग प्रदर्शन करने की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

    दिशा एक वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “क्या वह अच्छे कपड़े नहीं पहन सकती? उनके पास किस तरह के स्टाइलिस्ट हैं?” एक यूजर ने पूछा है, “दिशा पाटनी आपका स्टाइलिस्ट इतनी घटिया ड्रेस क्यों बनाता है?”

    एक यूजर ने दिशा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, “सस्ती पूनम पांडे क्यों बनती है?” एक यूजर ने लिखा है, “अंग प्रदर्शन से प्रमोशन।

    ” एक यूजर ने लिखा है, “कभी अंदर कुछ पहन भी लिया कर।”एक यूजर ने कमेंट किया है, “दिशा को वाकई कुछ ड्रेस की जरूरत है।” एक ने लिखा है, “इस ग्रीन टॉप वाली एक्ट्रेस ने किस तरह की ड्रेस पहनी है। बहुत ही वल्गर।”

    बात ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की करें तो मोहित सूरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर सभी एक-दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

    दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्मों में ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘योद्धा’, बालाजी मोशन पिक्चर्स की ‘केटीना’ और अमिताभ बच्चन, प्रभास स्टारर ‘प्रोजेक्ट के’ शामिल हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.