27.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    Bhabhi ji Ghar par hai शो की भाभी जी ने किया मलखान ( दीपेश bhan) की मौत का बड़ा खुलासा

    टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Hhar Par Hain) में ‘मलखान’ (Malkhan) और’ मे आई कम इन मैडम ‘की भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) का आज यानी शनिवार की सुबह देहांत हो गया है। एक्टर की अचानक मौत से हर कोई हैरान रह गया है।

    खैर, भले ही दीपेश अब हमारे बीच न रहे हों लेकिन उनके किरदार मलखान के लिए उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा. आपको बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ से पहले दीपेश भान टीवी सीरियल ‘मे आई कम इन मैडम’ में काम कर चुके हैं.

    अब अपने को-एक्टर की मौत पर शो में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे (Shubhangi Atre) ने प्रतिक्रिया दी है।शुभांगी ने दीपेश भान की मौत की वजह का खुलासा किया है।

    ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Hhar Par Hain) शो में ‘अंगूरी भाबी’ बनीं एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने हाल ही में ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दीपेश भान की मौत का कारण ब्रेन हैमरेज को बताया. एक्ट्रेस ने कहा- ‘दीपेश सुबह बिल्कुल ठीक थे. मैं दीपेश की बिल्डिंग में ही रहती हूं.

    वो सुबह अच्छे भले अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे. अचानक वो जमीन पर गिर गए. वहा मौजूद लोगों ने तुरंत उन्हें उठाने की कोशिश की. मगर उन्होंने रिएक्ट नहीं किया. इसके बाद उन्हें जल्दी हॉस्पिटल ले जाया गया.

    हॉस्पिटल में दीपेश को मृत घोषित कर दिया गया. हमें पहले बताया गया कि उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. लेकिन अब पता चला है कि दीपेश की मौत ब्रैन हेमरेज की वजह से हुई है.’

    दर्शक ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Hhar Par Hain) में दीपेश के काम को काफी पसंद किया करते थे. इस शो में वो ‘मलखान’ की भूमिका में नजर आते थे.

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.