24.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024
More

    Latest Posts

    Koffee with Karan 7 में सामंथा ने जताई अपनी फीलिंग्स अपने ex पति के लिए

    कॉफी विद करण के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार संग साउथ की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने भी शिरकत की। इस दौरान अभिनेत्री ने अपने पेशेवर जीवन से लेकर निजी जीवन तक के बारे में कई बाते साझा की। इस दौरान उन्होंने पूर्व पति नागा चैतन्य से तलाक के बारे में भी खुलकर बात की। इसके साथ ही उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि अब भी दोनों के बीच हार्ड फीलिंग्स हैं और दोनों की बीच अभी भी सबकुछ सही नहीं है।

    कॉफी विद करण में बातचीत के दौरान करण जौहर जब सामंथा से कहते हैं कि “आपके मामले में, मुझे लगता है कि आप पहली बार थे जब आपने और आपके पति ने अलग होने का फैसला किया”।

    तो सामंथा बीच में ही टोकते हुए कहती हैं एक्स हसबैंड। करण जौहर भी तुरंत इसे सही करते हैं और कहते हैं कि सॉरी पूर्व पति…।

    जब आप और आपके पूर्व पति अलग होते हैं तो क्या आपको लगता है कि बहुत सारी ट्रोलिंग आपको खुद को वहां से बाहर करने का नतीजा थी।

    करण जौहर की बात का जवाब देते हुए एक्ट्रेस सामंथा ने कहा- “हां, मैं इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकती क्योंकि मैंने ट्रांसपेरेंसी के लिए उस रास्ते को चुना था और जब अलगाव हुआ तो मैं इससे ज्यादा परेशान नहीं हो सकती थी।

    क्योंकि उन्होंने मेरे जीवन में निवेश किया था। उस समय मेरे पास जवाब नहीं थे।” इसके बाद वह गहरी सांस लेते हुए कहती हैं उस समय मैंने कहा ओके।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.