Categories: Maya Nagri

भाभी जी घर पर है कि अंगूरी भाभी का हुआ ऐसा हाल कि अब खड़ी नहीं हो पा रही है।

‘भाभी जी घर पर है’ ( Bhabi Ji Ghar Par Hai) की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) की मानें तो मसल्स की ऐंठन से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस ने यह खुलासा एक बातचीत के दौरान किया। शुभांगी के मुताबिक़, यह सब तब हुआ, जब वे हाल ही में अपने घर में एक हाइड्रोलिक बेड उठाने की कोशिश कर रही थीं और उसका स्प्रिंग टूटने की वजह से उसका पूरा बोझ उनकी पीठ पर आ गया

एक एजेंसी से बातचीत में शुभांगी ने कहा, “2010 में मुझे गंभीर चोट लगी थी, जिसकी वजह से मुझे अब भी परेशानी होती है।”जब भी मैं गलती से कोई भारी चीज़ उठाती हूं, मेरी पीठ की मांसपेशियों में ऐंठन और फ्रिक्शन होता है।

कुछ दिनों पहले मैंने अपने हाइड्रोलिक बेड को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने की कोशिश की थी। मुझे अहसास हुआ कि उसका स्प्रिंग टूट गया था। नतीजतन बेड का पूरा बोझ मेरी पीठ पर आ गया, जिसे बहुत ज़्यादा दर्द हुआ।”

शुभांगी आगे कहती हैं, “मैं तीन से चार घंटे तक चल फिर नहीं सकी। दर्द असहनीय हो गया था। बाद में मैंने एक डॉक्टर को दिखाया, जिसने मुझे तीन से चार दिन तक बेड रेस्ट की सलाह दी।

इसके साथ पैनकिलर्स और दूसरी दवाइयां भी दीं। उन्होंने मुझे बहुत सावधानी बरतने और कोई भी भारी चीज़ नहीं उठाने कीई सलाह दी।”

शुभांगी की मानें तो वे अब शो के सेट पर लौट आई हैं। वे कहती हैं, “मैं ज्यादा दिन तक घर पर नहीं रह सकती। इसलिए मैंने अपनी परिस्थिति के बारे में शो की प्रोड्यूसर बिनैफर कोहली से डिस्कशन किया।

प्रोडक्शन टीम मेरी सिचुएशन को ध्यान में रखते हुए शूट प्लान कर रही है। मैं अपने सभी सीन कुर्सी पर बैठकर शूट कर रही हूं। मुझे तेजी से न चलने,,न झुकने और सीढ़िया न चढ़ने की सलाह भी दी गई है।”

शुभांगी बताती हैं, “वे (शो की टीम) मेरा बेडरूम टेम्पररी तौर पर ग्राउंड फ्लोर पर बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। क्योंकि मैं सीढ़ियां चढ़ने में असमर्थ हूं और मेरा ओरिजिनल बेडरूम फर्स्ट फ्लोर पर है।

मेरी टीम मेरा पूरा ध्यान रख रही है और शूटिंग के दौरान मुझे सहज महसूस करा रही है। शूटिग और मनोरंजन करने की ख़ुशी मेरे चोट के दर्द से कहीं ज्यादा है।”‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘कस्तूरी’ जैसे सीरियल्स में नज़र आईं शुभांगी अत्रे 2016 से ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का रोल निभा रही हैं।

इससे पहले इस रोल को शिल्पा शिंदे कर रही थीं, जिन्होंने प्रोड्यूसर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए शो छोड़ दिया था।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

2 years ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

2 years ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

2 years ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

2 years ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

2 years ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

2 years ago