26.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    अपना घर बेचकर मलाइका से दूर हुए अर्जुन कपूर, सोनाक्षी का घर था नजदीक

    अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाल ही में मुंबई में अपनी एक प्रॉपर्टी बेची है। बताया जा रहा ही कि यह अपार्टमेंट बांद्रा वेस्ट इलाके की उसी ऑरिएट (Aureate) 81 बिल्डिंग में मौजूद है, जहां अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने भी फ़्लैट लिया है। बिल्डिंग के 19वें माले पर मौजूद इस अपार्टमेंट का एरिया 4364 वर्गफीट बताया जा रहा है और दावा किया जा रहा है कि अर्जुन ने इसे 16 करोड़ रुपए में बेचा है।

    एक अंग्रेजी न्यूजज वेबसाइट की खबर के मुताबिक़, अर्जुन का यह फ़्लैट शंकर भोइर और सत्येन भोइर नाम के दो भाइयों ने खरीदा है।

    जिसके सेल डाक्यूमेंट्स 19 मई को रजिस्टर कराए गए थे। फ़्लैट खरीदने वालों को इसके साथ बिल्डिंग में तीन कार पार्क करने की जगह भी मिली है।

    बताया जा रहा है कि अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने कागजात पर दस्खत किए हैं और इस अपार्टमेंट के लिए 96 लाख रुपए की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई गई है।

    अर्जुन कपूर इस प्रॉपर्टी के मालिक जरूर थे, लेकिन वे यहां रहते नहीं थे। वे जुहू में JVPD स्कीम में रहेजा आर्किड नाम की बिल्डिंग के सातवें फ्लोर पर रहते हैं।

    मलाइका अरोड़ा ने नवम्बर 2021 में इसी बिल्डिंग में अपार्टमेंट खरीदा है। इससे पहले उन्होंने बिल्डर के खिलाफ महारेरा में यह शिकायत दर्ज कराई थी कि वे उन्हें फ़्लैट हैंडओवर करने में असफल रहे हैं।

    हालांकि, बाद में बिल्डर और मलाइका ने महारेरा को यह जानकारी दी कि उन्होंने सौहार्दपूर्ण तरीके से अपना मुद्दा सुलझा लिया है। मलाइका ने अपने फ़्लैट के लिए 14.5 करोड़ रुपए चुकाए हैं।

    इसी रिपोर्ट में एरिया के एक ब्रोकर के हवाले से लिखा है कि यह बिल्डिंग पिरामिड डेवलपर्स की है, जिसमें बॉलीवुड, क्रिकेट और राजनीति जगत की कई हस्तियों ने घर खरीदा है। हालांकि, इनमें से कई लोगों ने सिर्फ इन्वेस्टमेंट के हिसाब से फ़्लैट लिया है।

    बताया जा रहा है कि अर्जुन कपूर का फ़्लैट बिकने से पहले टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने इसी बिल्डिंग में 14 करोड़ रुपए का फ़्लैट खरीदा है, जिसका एरिया 5238 वर्गफीट है। उन्हें इसके साथ तीन पार्किंग स्पेस मिले हैं। 

    मार्च 2020 में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने इसी बिल्डिंग के 16वें माले पर 4628 वर्गफीट का फ़्लैट खरीदा था, जो उन्हें 14 करोड़ रुपए में पड़ा था।

    मार्च 2022 में क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने भी इस बिल्डिंग में 10.5 करोड़ रुपए का फ़्लैट खरीदा। 1654 वर्गफीट की छत के साथ इस फ़्लैट का कुल एरिया 2209 वर्गफीट है।

    2021 में पॉलिटिशियन नवाब मलिक के बेटे फराज मलिक ने इसी बिल्डिंग के 19वें फ्लोर पर 9.95 कोड रुपए का फ़्लैट लिया था।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.