25.6 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024
More

    Latest Posts

    गौतम गंभीर ने बेटी को दिया है दुनिया का सबसे खूबसूरत नाम, जो भी सुने, कहे बहुत बढ़िया है

    आम लोगों की तरह सिलेब्रिटीज और क्रिकेट खिलाड़ी भी बहुत सोच-समझकर अपने बच्‍चों का नाम रखते हैं। पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर ने अपनी बेटी को बड़ा ही सुंदर नाम दिया है। उनकी बेटी के नाम से आप भी अपनी बेबी गर्ल के नाम के लिए इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

    अगर आपके भी बच्‍चे हैं तो आपको लगता होगा कि सिर्फ आपने ही अपने बच्‍चे के लिए नाम सिलेक्‍ट करने में मेहनत की है जबकि असल में ऐसा नहीं है।

    आम लोगों की तरह ही सिलेब्रिटीज भी अपने बच्‍चे के लिए परफेक्‍ट नाम चुनने में काफी मशक्‍कत करते हैं। हाल ही में युवराज सिंह ने अपने बेटे को इंग्लिश नाम दिया है।

    वहीं विराट कोहली ने बेटी के लिए ट्रेडिशनल नाम ढूंढकर निकाला है। क्रिकेट खिलाडियों के बच्‍चों के नाम सुनने के बाद आप समझ जाएंगे कि इन लोगों को भी बेबी नेम चुनने में काफी समय लगता है।


    पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी अपनी बेटी के लिए बड़ा प्‍यारा और यूनीक नाम चुना है। गौतम के दो बेटियां हैं और उन्‍होंने अपनी दोनों बेटियों को ही बड़ा प्‍यारा नाम दिया है।

    गौतम के साल 2014 में बेटी ने जन्‍म लिया था। इस आर्टिकल में हम आपको बता रहे हैं कि गौतम गंभीर ने अपनी बड़ी बेटी को क्‍या नाम दिया है और उसका क्‍या मतलब है।

    इसके साथ ही हम आपको बेबी गर्ल के लिए उनकी बेटी के नाम की ही तरह कुछ और भी क्‍यूट और प्‍यारे नाम बताएंगे। इस लिस्‍ट में से आप अपने बच्‍चे के लिए अपनी पसंद का नाम चुन सकते हैं।

    गंभीर ने अपनी बड़ी बेटी को आजीन नाम दिया है। आजीन एक अरबी नाम है जिसका मतलब होता है सुंदर। सच में गंभीर की बेटी का नाम ही नहीं बल्कि उसका मतलब भी दिल को छू लेने वाला है।

    शायद हर पिता अपनी बेटी के लिए इस तरह का ही नाम चाहता है।अब आगे जानिए बेबी गर्ल के कुछ ऐसे नाम जिनका मतलब ‘सुंदर’ ही होता है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.