Categories: Maya Nagri

EMERGANCY की पहली झलक आते ही विवादों में घिरी कंगना कांग्रेस ने उन्हें बताया BJP की एजेंट

कंगना रनोट ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में इंदिरा गांधी द्वारा देश में लगाए गए आपातकाल की कहानी दिखाई जाएगी। कंगना ने हाल ही में इसका फर्स्ट लुक साझा किया था। कंगना रनोट (kangana Ranaut) स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (EMERGENCY) इसके फर्स्ट लुक के सामने आने के बाद ही विवादों में घिर गई है।

रिपोर्ट्स की मानें तो कांग्रेस (Congress) ने बड़े पर्दे पर कंगना रनोट द्वारा इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभाए जाने का विरोध किया है।

बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया डिपार्टमेंट की वाइस प्रेसिडेंट संगीता शर्मा (Sangeeta Sharma) ने कंगना रनोट को भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की एजेंट बताते हुए आरोप लगाया है कि उन्होंने बीजेपी के इशारे पर इंदिरा गांधी की छवि खराब करने के इरादे से इस भूमिका को चुना है।

रिपोर्ट्स की मानें तो संगीता शर्मा ने रिलीज से पहले फिल्म उन्हें दिखाने की मांग की है। दूसरी ओर बीजेपी भी विवाद में कूद गई है।

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में बीजेपी के प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने कहा, “इमरजेंसी भारत के लोकतंत्र पर काला धब्बा है और इंदिरा गांधी उस दौर की हीरोइन रही हैं। इसलिए उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है।”

कंगना रनोट ने 14 जुलाई को फिल्म का पहला टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वे एकदम इंदिरा गांधी की तरह दिख रही थीं।

यहां तक कि उनका बोलने ला लहजा भी इंदिरा गांधी से मेल खा रहा था।कंगना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था, “पेश है वह, जिसे सर कहा जाता था।” उन्होंने इसके साथ यह भी बताया था कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

बाद में कंगना ने फिल्म में उनके फर्स्ट लुक के मेकिंग का वीडियो भी साझा किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “ये है मेरी डायरेक्टोरियल फिल्म इमरजेंसी के फर्स्ट लुक की मेकिंग।

फर्स्ट लुक ने पूरे देश में तहलका मचा दिया। मेरी इनक्रेडिबल टीम की बदौलत हर दिन सपना सच होता है। मेरे पास दुनिया के कुछ बेहतरीन लोग हैं।”

मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी’ के बाद कंगना रनोट की बतौर निर्देशक यह दूसरी फिल्म है। फिल्म में इंदिरा गांधी के शासन काल में 25 जून 1975 से 21 मार्च 1977 के बीच के इमरजेंसी पीरियड के बारे में दिखाया जाएगा। फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

2 years ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

2 years ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

2 years ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

2 years ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

2 years ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

2 years ago