34 C
Delhi
Tuesday, April 16, 2024
More

    Latest Posts

    बेबी बंप के साथ सड़कों पर घूमती नजर आई राखी सावंत, फिर जो हुआ उसे देख उड़े सभी के होश

    राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए है। दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है, हालांकि, कुछ मिनट बाद ही उनकी पोल खुल जाती है।

    बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से फेसम राखी सावंत (Rakhi Sawant) कुछ ऐसी हरकत कर जाती है, जिससे वे लाइमलाइट में आ जाती है। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा, जिसमें वे अपना बेबी फ्लॉन्ट किए नजर आ रही है।

    वीडियो देखते है कि कईयों के होश उड़ गए और वे तरह-तरह के सवाल करने लगे। हालांकि, उनकी पोल कुछ मिनट में ही खुल गई और पता चला कि उन्होंने दो गुब्बारों से जरिए अपना बेबी बंप क्रिएट किया था।

    हुआ यूं कि राखी अपने फेक बेबी बंप के साथ मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने आई। उनके साथ उस वक्त उनका दोस्त भी था और राखी वहां मौजूद लोगों के साथ मस्ती करने लगती है। वो कहती है- मुझसे भगवान ने कहा कि मैं एक महीसे को जन्म देने वाली हूं।

    सभी पापियों को सबक सिखाने बाहुबली आएगा। फिर उनके साथ चल रहा उनका दोस्त उनकी पोल खोल देता है और उनकी टी-शर्ट के अंदर रखे गुब्बारे फोड़ देता है और राखी उसे मारने दौड़ती है। हालांकि, राखी की इस हरकत की वजह से उनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ रहा है।

    राखी सावंत का वायरल हो रहा वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पेट में दो गुब्बारे लगाकर प्रेग्नेंसी का नाटक करती नजर आ रही है। फिर वो कुछ लोगों की तरफ इशारा करते हुए कहती है- ऐसे लोग, जो पाप करते है उनको सुधारने मेरे बच्चे आने वाले हैं।

    एक ने कमेंट करते हुए लिखा- ये अलग ही कार्टून है। एक बोला- पागल हो गई है। एक ने कहा- इसे मेंटल अस्पताल भेजो। एक पूछा- ऐसी बकवास नौटंकी के लिए कितने पैसे दिए इसको।

    एक ने सलाह दी कि राखी को सुबह-सुबह गांजा नहीं फूंकना चाहिए। एक ने लिखा- कहां से आते है ये लोग, कौन सी दुनिया है इनकी। एक ने लताड़ लगते हुए कहा- प्रेग्नेंसी का मजाक बना रखा है। एक ने लिखा- तुम बकवास हो और इंडस्ट्री के लिए कलंक हो।

    आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे सड़क का कचरा साफ करने पहुंची थी।

    वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर फैले कचरे को साफ करने राखी हाथ में फावड़ा लेकर आती है। फिर वहां से निकले एक ऑटो के पीछे भी भागती है। इस वीडियो को देखकर भी सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.