35.4 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    3 साल से परदे से गायब ऋतिक रोशन पर मेकर्स ने लगाई 850 की मोटी रकम, कही पड़ ना जाए भारी

    बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने वाले महीनों में कुछ ऐसी फिल्में रिलीज होने जा रही है, जिनसे काफी उम्मीदें है। मेकर्स ने कई स्टार्स पर अपने करोड़ों रुपए लगाए है और इन्हीं में एक है ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)। ऋतिक पिछले 3 साल से स्क्रीन से गायब हैं, फिर भी मेकर्स ने उनपर करोड़ों रुपए का दांव खेला है।

    बता दें कि वे आखिरी बार यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म वॉर (War) में नजर आए थे। ये फिल्म बॉस्कऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई और यहीं वजह से मेकर्स ऋतिक को अपनी फिल्म में लेने का रिस्क उठा रहे है।

    सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक आने वाले समय में 4 फिल्मों में नजर आएंगे, जिनका बजट कुल मिलाकर करीब 875 करोड़ रुपए हैं।

    ऋतिक रोशन साउथ फिल्म विक्रम वेधा के रीमेक में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और राधिका आप्टे लीड रोल में है।

    175 करोड़ के बजट में बनी हिंदी फिल्म का नाम भी साउथ वाली फिल्म का ही है। फिल्म में ऋतिक जहां विलेन के रोल में है तो सैफ पुलिस का किरदार निभा रहे है। फिल्म इसी साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    बता दें कि इसी दिन मणि रत्नम की 500 करोड़ के बजट वाली फिल्म पोन्नियन सेल्वन भी रिलीज हो रही है।2019 में आई फिल्म वॉर का सीक्वल भी यशराज फिल्म्स बनाने की तैयारी कर रहा है।

    फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी। कहा जा रहा है इस फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए होगा।

    कुछ दिनों पहले यह खबर भी सामने आई थी कि इसमें सलमान खान और शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग भी जल्दी ही शुरू होगी।

    ऋतिक रोशन की कृष सीरीज की चौथी फिल्म को लेकर भी कई दिनों से चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इस फिल्म की कहानी और प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रहे है।

    250 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म का फैन्स भी लंबे समय से इंतजार कर रहे है। अभी इसकी शूटिंग शुरू होने में वक्त लगेगा।

    ऋतिक रोशन फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे है। दोनों ही फिल्म फाइटर में साथ नजर आएंगे। 250 करोड़ के बजट वाली यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी।

    बता दें कि 3 साल पहले यानी 2019 में आई फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन आखिरी बार नजर आए थे। 150 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर करीब 475 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में ऋतिक का धांसू अंदाज देखने को मिलेगा।

    बता दें कि ऋतिक रोशन ने 2000 में आई फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर और बेस्ट डेब्यू एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। हालांकि, इउस फिल्म के बाद यदि मल्टीस्टारर फिल्म कभी खुशी कभी गम को छोड़ दे तो उन्होंने करीब 5से 6 फ्लॉप फिल्में दी थी।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.