29.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    46 साल की सुष्मिता सेन दिल लगाने और तोड़ने में है माहिर, बोल्ड फैसलों में भी है माहिर

    बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक जैसी एक्ट्रेस है जो प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। आए दिन उनके अफेयर्स के किस्से सुनने तो मिलते है। वहीं, गुरुवार को आईपीएल फाउंडर और बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ उनकी जो इंटीमेट फोटोज वायरल हुई, उसने सभी को हैरान कर दिया है।

    खबर तो यह भी है कि दोनों जल्दी शादी भी करने वाले है। वैसे, आपको बता दें कि सुष्मिता हमेशा से ही अपने बोल्ड फैसलों को लेकर चर्चा में रही है।

    फिर चाहे वो अफेयर्स हो या फिर कम उम्र में बेटियों को गोद लेने का डिसीजन हो। उन्होंने लाइफ में कुछ ऐसे फैसले भी लिए, जिन्हें सुनकर लोगों का दिमाग हिल गया था

    डक्सी लुक वाली सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड में एंट्री करने का फैसला लिया था। वे सबसे पहले 1996 में आई फिल्म दस्तक से उन्होंने इंडस्ट्री में डेब्यू किया।

    हालांकि, यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म के डायरेक्टर विक्रम भट्ट से वे दिल लगा बैठी थी, यह जानते हुए कि वे शादीशुदा है।

    फिल्म दस्तक की शूटिंग के दौरान ही सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट में गहरी दोस्ती हो गई थी और यह दोस्ती जल्द ही प्यार में भी बदल गई, जिसकी भनक विक्रम की पत्नी को भी लग गई थी।

    वहीं, अपनी पहली ही फिल्म के डायरेक्टर के साथ सुष्मिता का अफेयर भी बी-टाउन के गलियारों में खूब गूंजा। हालांकि, कुछ ही महीनों में यह रिश्ता भी खत्म हो गया।

    सुष्मिता सेन ने महज 24 साल की उम्र में 2000 में बेटी रेनी को गोदकर सभी को चौंका दिया था। यह फैसला उन्होंने उस वक्त लिया था जब वे अपने करियर के पीक पर थी।

    ऐसे में कई लोगों ने यह सवाल भी उठाए थे अब उनसे शादी कौन करेगा। लेकिन उन्होंने किसी की परवाह नहीं की। फिर कुछ सालों बाद उन्होंने एक और बेटी अलीशा को गोद लिया था।

    सुष्मिता सेन उस वक्त भी सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने 2000 में आई फिल्म फिजा के गाने मेहबबू मेरे.. गाने की लाइनों पर लिपसिंक करने से मना कर दिया था।

    खबरों की मानें तो गाने के बोल आ गर्मी ले मेरे सीने से.. थे, जिससे सुष्मिता को आपत्ति थी और बाद में इन्हें बदलकर आ नर्मी ले मेरी आंखों… करना पड़ा था।

    यूं तो सुष्मिता सेन के अफेयर्स के किस्से कई रहे है, लेकिन जब वे खुद से 16 साल छोटे मॉडल रोहनम शॉल के साथ रिलेशनशिप में आई तो हर कोई हैरान था।

    इतना ही नहीं दोनों का रिश्ता जल्दी ही इतना मजबूत हो गया कि रोहमन, सुष्मिता के साथ उनके घर पर ही रहने लगे। सुष्मिता की बेटियों के साथ भी उनकी बॉन्डिंग हो गई थी। हालांकि, रोहनम से भी रिश्ता टूट गया। 6 महीने पहले ही उन्होंने पोस्ट शेयर कर ब्रेकअप की बात बताई थी। 

    वैसे, आपको बता दें कि सुष्मिता सेन दिल लगाने और तोड़ने के लिए फेमस है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके 11 ब्वॉयफ्रेंड रहे है।

    उनका नाम बिजनेसमैन अनिल अंबानी से लेकर विक्रम भट्ट, एक्टर रणदीप हुड्डा, हॉटमेल के फाउंडर शब्बीर भाटिया, पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम, डायरेक्टर मुदस्सर अजीज, होटल मालिक संजय नारंग, सेलेब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह , बिजनेसमैन इम्तियाज़ खत्री, रेस्टोरेंट मालिक ऋतिक भसीन के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, सभी के साथ उनके रिश्ते कुछ वक्त के लिए रहे।

    आपको बता दें कि इतने सारे अफेयर्स होने के बाद भी सुष्मिता सेन का रिश्ता किसी के साथ भी शादी तक नहीं पहुंच पाया। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनकी जिंदगी में कई लोग लेकिन किसी के साथ भी वे शादी करने का फैसला नहीं कर पाई ।

    क्योंकि उन्हें ये सभी लोग निराश लगे। उन्होंने यह भी कहा था कि तीन बार शादी करने का फैसला किया था, लेकिन तीनों बार ही उन्हें भगवान ने बचा लिया। अब खबर है कि वे ललित मोदी से शादी करने जा रही है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.