35.1 C
Delhi
Thursday, March 28, 2024
More

    Latest Posts

    सुष्मिता सेन के नए रिश्ते को देख हैरान हुए भाई रणवीर सिंह

    सुष्मिता सेन-ललित मोदी अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। जब से दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायर हुई है तभी से फैन्स के साथ सेलेब्स भी इस पर अपना रिएक्शन दे रहे है। रणवीर सिंह ने दोनों को साथ रिएक्ट किया है।

    सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और आईपीएल फाउंडर और बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) की साथ वाली फोटोज देखकर हर कोई हैरान है। गुरुवार को जैसे ही दोनों की कुछ इंटीमेट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई, वैसे ही हंगामा मच गया।

    कईयों को तो दोनों को साथ यकीन ही नहीं हुआ। बता दें कि ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ वाली कुछ फोटोज शेयर की थी, जिसपर फैन्स के साथ सेलेब्स भी अपना रिएक्शन दे रहे है।

    इस मामले में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी पीछे नहीं रहे है। उन्होंने फोटोज पर कमेंट करते हुए लाल रंग का दिल और नजर वाला इमोजी शेयर किया है। बता दें कि रणवीर के रिएक्शन से उनके फैन्स काफी खुश है।

    उनके कमेंट से लग रहा है वे दोनों को बुरी नजर से बचाना चाहते है। वहीं, बहन की नई रिलेशनशिप को जानकर छोटा भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) हैरान है। उन्होंने कहा कि वे इस बारे में कुछ नहीं जानते है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो ललित मोदी और सुष्मिता सेन हाल ही में मालदीव से वेकेशन मनाकर लौटे है। इसी दौरान की कुछ फोटोज ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

    फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा था- परिवार के साथ मालदीव्स, टूर खत्म करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं। मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत.. एक नई लाइफ। आज मैं चांद के भी ऊपर हूं।

    प्यार का मतलब अभी शादी नहीं है, लेकिन एक दिन यह भी करेंगे। बता दें कि ललित मोदी से पहले सुष्मिता खुद से 16 साल छोटे मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में थी। 6 महीने पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ है।

    ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ फोटोज शेयर कर उन्हें अपना बेटर हाफ बता दिया, जिससे कई लोग हैरान है और इनमें सुष्मिता का भाई राजीव सेन भी है। राजीव ने इंडिया टुडे से बात करते हुए हैरानी जताई। उन्होंने कहा- मैं खुद ये जानकर हैरान हूं।

    मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता है। बहन से बात करने के बाद ही कुछ कह पाऊंगा। वैसे, आपको बता दें कि राजीव भी इन दिनों अपनी पत्नी चारू असोपा के साथ तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो राजीव-चारू की जब से शादी हुई है, तभी से दोनों के बीच खटपट चल रही है। इतना ही नहीं कपल के कुछ बीच कुछ ऐसा हो गया था कि राजीव पत्नी को अकेला छोड़कर दिल्ली रहने चले गए थे।

    हालांकि, कुछ वक्त दोनों में समझौता हुआ और दोनों वापस साथ आ गए। फिर खबर आई कि चारू प्रेग्नेंट है और उन्होंने बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के कुछ महीने बाद ही दोनों के अलग होने की खबर आई।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.