31.7 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    रियल लाइफ में हॉट और सेक्सी है TV की कशिश, 2-2 अफेयर के बाद 9 साल पहले की थी इनसे शादी, PHOTOS

    टीवी के फेमस सीरियलों में से कहीं तो होगा (Kahi To Hoga) में कशिश का रोल प्ले करने वाली आमना शरीफ (Aamna Sharif) 40 साल की हो गईं हैं। रियल लाइफ में बेहद हॉट और सेक्सी आमना का जन्म 16 जुलाई 1982 को मुंबई में हुआ था। वे आखिरी बार एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी 2 में नजर आई थी। इस सीरियल में उन्होंने कोमोलिका का किरदार निभाया था।

    वहीं, हाल ही में उनकी दो वेब सीरीज डैमेज 3 और आधा इश्क ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज हुई थी। फिलहाल उनके पास कोई शो नहीं है लेकिन फिर भी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है।

    आपको बता दें कि उन्होंने 2003 में सीरियल कहीं तो होगा से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इस सीरियल में उनके साथ राजीव खंडेलवाल लीड रोल में थे।

    आपको बता दें कि सीरियल कहीं तो होगा के शुरू होने के साथ आमना शरीफ और उनके को-स्टार राजीव खंडेलवाल के बीच अफेयर की खबरें भी शुरू हो गई थी।

    रिपोर्ट्स की मानें तो आमना शरीफ और राजीव खंडेलवाल ने एक-दूसरे को करीब 3 साल तक डेट किया और सीरियल खत्म होने के साथ-साथ दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया। इसके बाद उका नाम एक्टर आफताब शिवदासानी के साथ जुड़ा।

    आमना शरीफ ने 2009 में आई फिल्म आलू चाट में आफताब शिवदासानी के साथ काम किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान दौरान दोनों में दोस्ती हुई और ये दोस्ती जल्दी ही प्यार में भी बदल गई। दोनों ने फिल्म आओ विश करें फिल्म में भी साथ किया था।

    आफताब शिवदासानी से ब्रेकअप के बाद आमना शरीफ ने प्रोड्यूसर अमित कपूर के साथ रिश्ते में आई। कपल के सालभर तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 2013 में शादी कर ली। दोनों का एक 7 साल का बेटा भी है।

    बता दें कि कई म्यूजिक वीडियो में काम करने वाली आमना शरीफ रियल लाइफ में काफी बोल्ड और सेक्सी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई हॉट फोटोज शेयर कर रखी है।

    आमना शरीफ अपने करियर के शुरुआती दौर में काफी सिम्पल नजर आती थी, लेकिन वक्त के साथ-साथ उन्होंने अपने लुक पर काम किया। आज की बात करें वे काफी ग्लैमरस नजर आती है।

    आमना शरीफ ने कई हॉट और बोल्ड फोटोशूट्स भी किए है। इनकी फोटोज भी उनके इंस्टाग्राम पर देखी जा सकती है। आमना अपने कई बोल्ड फोटोशूट से फैन्स को घायल कर चुकी है।

    बात आमना शरीफ के वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने टीवी सीरियलों के साथ फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने आलू चाट, आओ विश करें, शक्ल पे मत जाना और एक विलेन जैसी फिल्मों में काम किया है।

    वहीं, बात टीवी सीरियलों की करें तो वे कुमकुम, काव्यांजलि, करम अपना-अपना, होंगे जुदा ना हम, एक थी नायिका जैसे में काम किया है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.