Categories: Maya Nagri

वाणी कपूर-उर्फी जावेद ने पहने ऐसे कपड़े हो गईं Oops Moment का शिकार, इनको भी इसलिए पड़ी लताड़

मनोरंजन जगत से जुड़े कई सेलेब्स बीते सप्ताह कई अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए। किसी को इवेंट में देखा गया तो कोई फिल्म प्रमोशन में बिजी नजर आया। वहीं, कुछ को मुंबई की सड़कों पर घूमता देखा गया। इसी दौरान कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी स्पॉट हुई जिनको अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा।

फिल्म एक विलेन रिटर्न ( Ek Villain Returns) का प्रमोशन कर रही दिशा पाटनी (Disha Patani) को डिफरेंट आउटफिट में देखा गया। उन्होंने इस दौरान इतनी ज्यादा अजीबोगरीब ड्रेस कैरी कर रखी थी कि उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब खरीखोटी सुनाई।

इसी तरह उर्फी जावेद (Urfi Javed) से लेकर वाणी कपूर (Vani Kapoor) तो ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई। वाणी कपूर इन दिनों रणबीर कपूर के साथ मिलकर फिल्म शमशेरा का प्रमोशन कर रही है। इसी दौरन एक बार वे क्लीवेज शो करती ड्रेस में नजर आई।

जैसी ही उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर हुई लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं कईयों ने तो उन्हें ढंग के कपड़े तक पहनने की सलाह दे डाली। बता दें कि उनकी फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

उर्फी जावेद जो हमेशा ही अपने अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होती रहती है हाल ही में ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई। वे डेनिम जीन्स के साथ रस्सियों के बनी ब्रा पहने डांस करती नजर आई थी। और इसी दौरान वे अपनी ब्रा को हाथ से संभालती भी नजर आई नहीं तो वो खुलकर गिर सकती थी।

मलाइका अरोड़ा एक इवेंट में सफेद रंग की साड़ी पहुनकर पहुंची थी। इसके साथ उन्होंने पतले से धागे पर टीके ब्लाउज को कैरी कर रखा था। इतना ही नहीं उनके फेस पर ओवर मेकअप देख लोगों ने खूब मजाक बनाया था। हालांकि, कईयों ने उनकी साड़ी की तारीफ भी की थी।

दिशा पाटनी भी इन दिनों फिल्म एक विलेन रिटर्न के प्रमोशन में बिजी है। इवेंट के दौरान वे हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस में नजर आई, जो लोगों की पसंद नहीं आई। उन्होंने अजीबोगरीब जीन्स के साथ बहुत ही छोटा टॉप कैरी कर रखा था। सोशल मीडिया दिशा की भी खूब खिंचाई।

तारा सुतारिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न का प्रमोशन कर रही है, जो 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म प्रमोशन के दौरान वे बिकिनी टॉप और डेनिम शॉर्ट में नजर आई तो फैन्स को उनका आउटफिट जचा नहीं।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago