36.1 C
Delhi
Thursday, March 28, 2024
More

    Latest Posts

    वाणी कपूर-उर्फी जावेद ने पहने ऐसे कपड़े हो गईं Oops Moment का शिकार, इनको भी इसलिए पड़ी लताड़

    मनोरंजन जगत से जुड़े कई सेलेब्स बीते सप्ताह कई अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए। किसी को इवेंट में देखा गया तो कोई फिल्म प्रमोशन में बिजी नजर आया। वहीं, कुछ को मुंबई की सड़कों पर घूमता देखा गया। इसी दौरान कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी स्पॉट हुई जिनको अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा।

    फिल्म एक विलेन रिटर्न ( Ek Villain Returns) का प्रमोशन कर रही दिशा पाटनी (Disha Patani) को डिफरेंट आउटफिट में देखा गया। उन्होंने इस दौरान इतनी ज्यादा अजीबोगरीब ड्रेस कैरी कर रखी थी कि उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब खरीखोटी सुनाई।

    इसी तरह उर्फी जावेद (Urfi Javed) से लेकर वाणी कपूर (Vani Kapoor) तो ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई। वाणी कपूर इन दिनों रणबीर कपूर के साथ मिलकर फिल्म शमशेरा का प्रमोशन कर रही है। इसी दौरन एक बार वे क्लीवेज शो करती ड्रेस में नजर आई।

    जैसी ही उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर हुई लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं कईयों ने तो उन्हें ढंग के कपड़े तक पहनने की सलाह दे डाली। बता दें कि उनकी फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

    उर्फी जावेद जो हमेशा ही अपने अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होती रहती है हाल ही में ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई। वे डेनिम जीन्स के साथ रस्सियों के बनी ब्रा पहने डांस करती नजर आई थी। और इसी दौरान वे अपनी ब्रा को हाथ से संभालती भी नजर आई नहीं तो वो खुलकर गिर सकती थी।

    मलाइका अरोड़ा एक इवेंट में सफेद रंग की साड़ी पहुनकर पहुंची थी। इसके साथ उन्होंने पतले से धागे पर टीके ब्लाउज को कैरी कर रखा था। इतना ही नहीं उनके फेस पर ओवर मेकअप देख लोगों ने खूब मजाक बनाया था। हालांकि, कईयों ने उनकी साड़ी की तारीफ भी की थी।

    दिशा पाटनी भी इन दिनों फिल्म एक विलेन रिटर्न के प्रमोशन में बिजी है। इवेंट के दौरान वे हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस में नजर आई, जो लोगों की पसंद नहीं आई। उन्होंने अजीबोगरीब जीन्स के साथ बहुत ही छोटा टॉप कैरी कर रखा था। सोशल मीडिया दिशा की भी खूब खिंचाई।

    तारा सुतारिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न का प्रमोशन कर रही है, जो 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म प्रमोशन के दौरान वे बिकिनी टॉप और डेनिम शॉर्ट में नजर आई तो फैन्स को उनका आउटफिट जचा नहीं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.