39 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024
More

    Latest Posts

    समंदर किनारे पानी में लेटकर मौनी रॉय ने दिए पोज, दिखाया बोल्ड अंदाज़ देखिए PHOTOS

    अपने हॉट और सेक्सी फिगर के लिए फेमस मौनी रॉय (Mouni Roy) एक बार फिर बोल्ड होती नजर आई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की, जिसमें वेकेशन मनाने के साथ समंदर में मस्ती करने का मजा भी लूट रह ही। सामने आई फोटोज में वे नीली-पीली बिकिनी में बीच किनारे पानी में लेटे नजर आ रही है।

    फोटोज देख फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी उनके दीवाने हो गए है और लगातार कमेंट्स कर रहे है। बता दें कि मौनी इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही है।

    वही, वे अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही इस फिल्म में मौनी निगेटिव किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में है।

    36 साल की मौनी रॉय अपनी स्टाइल और सेक्सी फीगर के लिए काफी फेमस है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैन्स के साथ अपनी हर बात शेयर करती है।

    मौनी रॉय की बिकिनी फोटोज देखकर फैन्स क्रेजी हो रहे है और एक के बाद एक कमेंट्स कर रहे है। एक ने लिखा- आपकी इसी पोस्ट का दिनभर से इंतजार रहे थे। एक अन्य ने लिखा- आप एंजल है।

    मौनी रॉय की फोटोज पर सोनाली बेंद्रे ने आग लगने वाली इमोजी शेयर कर कमेंट किया। एक अन्य ने लिखा- यह बहुत ही खूबसूरत है। एक बोला- आप वाकई में ब्यूटी आइकॉन है।

    वहीं, कईयों ने मौनी रॉय को क्यूट, हॉट, सेक्सी और ब्यूटीफुल भी कहा। इसी तरह कुछ ने दिल और आग लगाने वाली इमोजी शेयर की। बता दें कि उनको पोस्ट पर अभी तक करीब 4 लाख लाइक्स और कमेंट्स आ चुके है।

    बता दें कि मौनी रॉय ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी से की थी। उन्होंने 2006 में एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू से टीवी की दुनिया में कदम रखा था।

    मौनी रॉय को घर-घर में पहचान नागिन सीरियल से मिली। उनकी गिनती टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में की जाती है। सीरियलों के साथ ही उन्होंने फिल्मों में भी काम किया।

    वे डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, आलिया भट्ट, रणबीर लीड रोल में है। कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट 300 करोड़ के करीब है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.