Categories: Maya Nagri

1 बटन पर टीका टॉप पहन आंख मारने वाली एक्ट्रेस ने शेयर किए 7 बेडरूम PHOTOS

सालों पहले आंख मारकर फेसम हुई प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर बेडरूम की एक के बाद एक फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा कर दिया है। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि उन्होंने लाल रंग का टॉप पहन रखा है, जो महज एक बटन पर टीका हुआ है। साथ में प्रिटेंड पजामा में वे पलंग पर लेटकर पोज देती नजर आ रही है।

उनके बाल खुले है और उन्होंने बड़े-बड़े ईयरिंग्स कैरी कर रखे है। हालांकि, वे इस दौरान बिना मेकअप नजर आ रही है। प्रिया के इस हॉट-बोल्ड बेडरूम फोटोशूट्स की फोटोज देखकर फैन्स पागल हो रहे है।

प्रिया ने जिस कातिलाना अंदाज में पोज दिए है, वो वाकई देखने लायक है। फैन्स खुद को कमेंट्स करने से रोल नहीं पा रहे है। कुछ ने तो उन्हें So Sexy तक बोल डाला है।

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वोरियर किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सालों पहले जब उनकी आंख मारने वाली फोटो वायरल हुई थी तो हर तरफ उनके ही चर्चा थे।

प्रिया प्रकाश वोरियर की फोटोज देख एक ने कमेंट करते हुए लिखा- सिजलिंग हॉट। एक अन्य ने लिखा- उफफ.. सेक्सी प्रिया। एक ने लिखा- सुपर हॉट।

एक ने प्रिया प्रकाश की ड्रेस पर कमेंट करते हुए लिखा- एकदम सिलेंडर लग रही है लाल कपड़ों में। वहीं, कुछ ने सेक्सी, हॉट और ब्यूटीफुल कहा। वहीं, एक ने प्रिया के चेहरे की रंगत देख पूछा- ये क्या हाल बना रखा है।

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वोरियर 22 साल की है और उन्हें अबी से नेशनल क्रश माना जाता है। बता दें कि उनका जन्म त्रिशूर में हुआ है। वे एक्ट्रेस के साथ मॉडल और सिंगर भी है।

प्रिया प्रकाश वोरियर ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 2019 में फिल्म ओरू अदार लव से डेब्यू किया था। ये फिल्म स्कूल स्टूटेंड्स की लाइफ पर बेस्ड थी, जिससे वे पॉपुलर हुई।

बता दें कि फिल्म ओरू अदार लव के एक गाने की क्लिप 2019 में वायरल हुई थी, प्रिया प्रकाश वोरियर अपने ब्वॉयफ्रेंड को आंख मारती नजर आती है। इसी क्लिप ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था।

फिल्म ओरू अदार लव के बाद प्रिया प्रकाश ने चेक, इश्क जैसी फिल्मों में काम किया है। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों 3 फिल्म विष्णु प्रिया, श्रीदेवी बंगलो और कोला की शूटिंग में बिजी हैं। इनमें से कुछ फिल्म इसी साल और कुछ 2023 में रिलीज होगी।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

2 years ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

2 years ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

2 years ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

2 years ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

2 years ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

2 years ago