27.8 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024
More

    Latest Posts

    रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त दिल्ली में करेंगे शमशेरा का प्रमोशन, रॉकस्टार ने संजू के लिए कही बड़ी बात

    शमशेरा में पहली बार रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी टीम दिल्ली के लिए रवना हुई, इसके पहले मुंबई में टीम को स्पॉट किया गया । रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) की बहुचर्चित फिल्म शमशेरा ( Shamshera) इस हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

    रणबीर कपूर 4 साल के बाद फिल्मों में वापसी करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि रणबीर को आखिरी बार 2018 की रिलीज़ संजू में देखा गया था और अब, वह करन मल्होत्रा की पीरियड एक्शन ड्रामा के साथ वापसी करने जा रहे हैं।

    रणबीर के अलावा, शमशेरा में वाणी कपूर और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में होंगे। शमशेरा रिलीज से पहले पूरी टीम प्रमोशन के लिए विभिन्न शहरों में पहुंच रही है।

    रणबीर कपूर, संजय दत्त, वाणी कपूर फिल्म के प्रचार में व्यस्त है और दर्शकों के बीच उत्साह को बरकरार रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

    हाल ही में, शमशेरा के मुख्य कलाकारों को निर्देशक करन मल्होत्रा के साथ हवाई अड्डे पर क्लिक किया गया था क्योंकि वे प्रचार के लिए राष्ट्रीय राजधानी जा रहे थे।

    इन तस्वीरों में, रणबीर अपनी हल्के रंग की शर्ट और मैचिंग ट्राउज़र्स में बहुत स्मार्ट दिखाई दे रहे थे, जिसे उन्होंने सफेद स्नीकर्स के साथ पेयर किया था।

    दूसरी ओर, वाणी अपने चमकीले पीले रंग के एथनिक आउटफिट में बहुत सुंदर लग रही थी, संजय दत्त ने हवाई अड्डे पर पहुंचते के दौरान काले रंग का कुर्ता और पेंट पहना था।

    इस बीच, शमशेरा के बारे में बात करते हुए, फिल्म वाणी कपूर के साथ रणबीर की ये पहली फिल्म है। दोनों की सिज़लिंग केमिस्ट्री फैंस का ध्यान खींच रही है। इसके अलावा, रणबीर पहली बार पर्दे पर संजय दत्त के साथ भी आमने-सामने होंगे।

    इसके बारे में बात करते हुए, रॉकस्टार अभिनेता ने कहा, “यह आश्चर्यजनक है कि संजय दत्त इस फिल्म में खलनायक हैं । जब मैं 10 या 11 साल का था, तब मेरी अलमारी में संजय दत्त का पोस्टर था।

    फिर आखिरकार राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित उनकी बायोपिक में उनका किरदार निभाना एक सपने के सच होने जैसा ही था

    इसके बाद आखिरकार उनके साथ काम करने का मौका मिल गया, यहा मैं फिल्म नायक हूं और वह विरोधी की भूमिका में हैं। शमशेरा मूवी 22 जुलाई को पर्दे पर उतरेगी, फैंस को इस मूवी का बेसब्री से इंतज़ार है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.