35.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    Urfi javed की नई ड्रेस की वजह से उन्हें करना पड़ा opps मोमेंट का सामना, लोगो ने कहा पोर्न स्टार क्यू नही बन जाती!

    अक्सर अजीबो-गरीब पहनावे के कारण चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ब्लू डेनिम के साथ रस्सी से बनी ब्रा पहने नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं वे इसे पहनकर डांस भी कर रही हैं। लेकिन इस दौरान वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। अगर वे हाथ से अपनी ब्रा ना संभालतीं तो यह खुलकर गिर भी सकती थी।

    कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी के इस नए पहनावे पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं तो कुछ इसे लेकर नाराजगी जता रहे हैं और उन्हें पोर्न वीडियो बनाने की सलाह दे रहे हैं।

    एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “आउटफिट डिजाइन जलेबी से प्रेरित है।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “ये तो मच्छर वाली अगरबत्ती लग रही है।”

    एक यूजर ने लिखा, “इतना भी क्यों पहन लेती हो। छी शर्म आनी चाहिए।” एक यूजर ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है, “आप पोर्न वीडियो बनाओ सबसे अच्छी।” एक यूजर का कमेंट है, “दीदी ये जलेबी खुल गई तो बच्चों की लाइन लग जाएगी।”

    उर्फी ने वीडियो के साथ यह चुनौतीपूर्ण ड्रेस पहनने की वजह भी बताई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “इस चुनौती में उतरना पड़ा, क्योंकि यह मेरा पसंदीदा सॉन्ग है।” इसके बाद उन्होंने अपनी ड्रेस और मेकअप का क्रेडिट खुद को ही दिया है।

    उर्फी अक्सर इसी तरह के उत्तेजक कपड़े पहनकर वीडियो बनाती हैं, फोटो खिंचवाती हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं।

    इतना ही नहीं, वे पब्लिक में अक्सर इसी तरह की ड्रेस में दिखाई देती हैं, जिसके चलते उन्हें खूब ट्रोल किया जाता है।

    पिछले दिनों ईद के मौके पर भी उन्होंने रिवीलिंग ब्रालेट पहनकर पब्लिक में आकर सबको मुबारकबाद दी थी, जिस पर लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

    24 साल की उर्फी जावेद टीवी एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उन्होंने टीवी पर ‘चन्द्र नंदिनी’, ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘जीजी मां’. ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की 2’ जैसे सीरियल्स में काम किया है।

    पिछली बार उर्फी जावेद को ‘बिग बॉस’ के OTT वर्जन के पहले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। हाल ही में उन्होंने अपने अंग्रेजी नाम की स्पेलिंग Urfi की जगह Uorfi करली है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.