35.1 C
Delhi
Tuesday, April 16, 2024
More

    Latest Posts

    भगोड़ा सुन भड़क गए sushmita sen के नए आशिक, नरेंद्र मोदी और अमित शाह की फोटो शेयर कर पूछा यह सवाल

    एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा करने वाले बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने अब उन मीडिया रिपोर्ट्स को आड़े हाथों लिया है, जिन्होंने उनके खुलासे के बाद उन्हें ट्रोल किया था। ललित मोदी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) समेत कई लोगों के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर लगभग 423 शब्दों की लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी है।

    जिसमें उन्होंने सवाल उठाया है कि क्या दो लोग अच्छे दोस्त नहीं हो सकते। इसके अलावा उन्होंने मीनल मोदी के साथ अपन रिश्ते पर भी बात की है और उनका कहना है कि वे उनकी अच्छी दोस्त थीं।

    लेकिन उनकी मां की दोस्त नहीं थीं। ललित मोदी ने मीडिया को फटकार लगाते हुए पूछा है कि किस कोर्ट ने उन्हें दोषी ठहराया है? साथ ही उन्होंने जियो और जीने दो के मंत्र पर चलने की सलाह भी दी है।

    ललित मोदी ने लिखा है, “मीडिया मुझे 4 गलत तरीके से टैग कर ट्रोल करने के लिए जुनूनी क्यों है? क्या कोई समझा सकता है- मैंने इंस्टा पर सिर्फ दो तस्वीरें शेयर कीं और टैग सही हैं।

    मुझे लगता है कि हम अभी भी मध्य युग में रह रहे हैं, जहां 2 लोग दोस्त नहीं हो सकते। अगर केमिस्ट्री सही है और समय अच्छा है तो जादू हो सकता है।”

    ललित मोदी ने इसके आगे वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी को जोकर बताया है और लिखा है कि हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है। वे लिखते हैं, “मेरी सलाह है कि जियो और जाने दो।सही खबर लिखें।

    डोनाल्ड ट्रंप की स्टाइल में फेक न्यूज नहीं। और अगर आप नहीं जानते हैं तो मुझे अपने सभी पिछले प्यार उजागर करने दें।”

    ललित मोदी लिखते हैं, “मीनल मोदी 12 साल तक मेरी अच्छी दोस्त थी, जबकि वह शादीशुदा थी। वह मेरी मां की सहेली नहीं थी। निहित स्वार्थों के लिए यह गॉशिप फैलाई गई।

    केकड़े की मानसिकता से बाहर आने का समय आ गया है। उम्मीद है कि आप इसका अर्थ समझते हैं। आनंद लें जब कोई समृद्ध हो, अच्छे करता हो या अपने देश के लिए करता हो।”

    ललित मोदी ने आगे कहा की मेरा सभी से एक सवाल है क्या कभी मुझे किसी कोर्ट ने दोषी करार किया ? या किसी और सबूत के गुनाह पर मुझे कुछ हद तक भी दोषी पाया गया ? और क्या कभी किसी ने भी ऐसा किया की अपना सब कुछ कमा कर भी देश को दे दिया ?

    ललित ने आगे लिखा है, “आप सभी जानते हैं कि भारत में बिजनेस करना कितना मुश्किल है। सभी 12/15 शहरों में। अब कौन हंस रहा है? क्योंकि सभी जानते हैं कि मैंने सब अपने दम पर किया।

    BCCI में किसी ने भी कुछ नहीं किया। सब वहां अपने 500 डॉलर के टीए डीए लिए आए। कौन ऐसे शख्स को जानता है, जिसने ऐसा कुछ बनाया हो, जो देश को जोड़ता है और मेरे द्वारा बनाए गए गेम का आनंद लेता है।”

    ललित मोदी आगे लिखते हैं, “आपको लगता है कि आपके द्वारा मुझे भगोड़ा कहने पर मैं परवाह करता हूं। नहीं। मैं हीरे जड़ी चम्मच लेकर पैदा हुआ था। मैंने न रिश्वत ली और न ही कभी इसकी जरूरत पड़ी।

    आप यह भूल गए हैं कि मैं राय बहादुर गूजरमल मोदी का पोता हूं। मैंने पैसे खरीदे हैं, लिए नहीं हैं और खासकर जनता का पैसा। कभी सरकार का पक्ष नहीं लिया। यह आपके जागने का समय है।”

    ललित मोदी ने लिखा है, “में जब मैंने BCCI जॉइन किया, तब मेरे बैंक में 40 करोड़ रुपए थे। 29 नवम्बर 2005 को अपने जन्मदिन पर मैंने इसे जॉइन किया।

    अनुमान लगाइए कि जब मुझे बैन किया गया, तब मेरे पास कितने रुपए थे, 47,680 करोड़, जो अमेरिकी डॉलर में 17 मिलियन होते हैं।

    क्या किसी जोकर ने मदद की? नहीं। उन्हें यह भी पता नहीं था कि शुरुआत कहां से करें। फेक मीडिया आप पर लानत है। अब वे हीरो की तरह दिखावा कर रहे हैं। एक बार तो ईमानदारी रखें।”

    पिछले दिनों ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सुष्मिता सेन को अपनी बेटर हाफ बताया था। हालांकि, कुछ देर बाद ही उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया था कि उन्होंने सुष्मिता से शादी नहीं की है, बल्कि वे उन्हें डेट कर रहे हैं।

    इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने ललित को भगोड़ा जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर ट्रोल किया था। कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया गया था कि अतीत में उन्होंने अपनी मां की सहेली से शादी की थी।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.