35.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    कैसा ये इश्क है! ब्रेकअप के कुछ साल बाद एक बार फिर से हुआ इलियाना को इश्क

    ‘बर्फी’, ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘रुस्तम’ जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) को फिर से प्यार हो गया है। रिपोर्ट्स तो कम से कम इसी ओर इशारा करती हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो वे इन दिनों लंदन बेस्ड मॉडल सेबस्टियन लॉरेंट मिशेल (Sebastian Laurent Michel) को डेट कर रही हैं। दावा यहां तक किया जा रहा है कि वे पिछले 6 महीने से रिलेशनशिप में हैं। बताया जा रहा है कि दोनों को बांद्रा में इलियाना के घर पर देखा गया। इसके अलावा वे लंदन में भी साथ दिखाई दिए हैं। सोशल मीडिया पर भी इलियाना और सेबस्टियन एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं।

    इलियाना ने हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन की है। मालदीव में हुई इस पार्टी में कटरीना और उनके पति विक्की कौशल के अलावा इलियाना डिक्रूज, सेबस्टियन, इसाबेल कैफ, आनंद तिवारी और मिनी माथुर भी दिखाई दे रहे हैं।

    इलियाना और सेबस्टियन के एक साथ कटरीना की पार्टी में देखे जाने के बाद से इन कयासों को और बल मिला है कि वे एक-दूसरे के रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, अभी तक उनकी ओर से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

    इलियाना डिक्रूज इससे पहले ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं। लेकिन 2020 में उनका ब्रेकअप हो चुका है। एक इंटरव्यू में इलियाना ने अपने ब्रेकअप पर बात की थी।

    उनके मुताबिक़, वे ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं और इससे बाहर आने के लिए उन्होंने थेरेपिस्ट का सहारा लिया था। इलियाना ने डिप्रेशन से उबरने की कहानी बताते हुए कहा था, “मुझे लगता है कि आप अपनी देखभाल करने के लिए खुद पर निर्भर हैं।

    अगर आप बुरे समय से गुजर रहे हैं तो आपको अपने लिए काम करना होगा। मैं लोगों पर भरोसा नहीं कर सकती। क्योंकि आपको अपने आप पर भरोसा होना चाहिए।

    मैं एक थेरेपिस्ट के पास गई, उसने मुझे कॉम्प्लीमेंट्स स्वीकार करने के लिए कहा। मैंने अब अपने आपको स्वीकार कर लिया है और अब मैं ठीक हो रही हूं।”

    इलियाना ने कहा था कि प्यार में पड़ना आसान है, लेकिन प्यार में बने रहना चुनौतीपूर्ण है। इलियाना ने उस वक्त यह भी कहा था कि वे फिर से प्यार में पड़ने के लिए तैयार नहीं हैं, बल्कि खुद से प्यार करने पर फोकस कर रही हैं।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो इलियाना को पिछली बार 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘द बिग बुल’ में देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘अनफेयर एंड लवली’ और डायरेक्टर शैलेश गुहा की अनटाइटल्ड फिल्म शामिल है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.