35.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    संजय दत्त ने किया फिल्म में अपने किरदार पर खुलासा, बॉलीवुड VS साउथ इंडियन सिनेमा पर भी बोले

    ‘KGF Chapter 2’ में अधीरा के धांसू किरदार के बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt) एक बार फिर दमदार रोल के साथ पर्दे पर लौट रहे हैं। हम बात कर रहे हैं अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) की, जिसमें संजय दत्त दरोगा शुद्ध सिंह के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से संजय दत्त का यह किरदार लगातार चर्चा में बना हुआ है।

    शमशेरा’ में दरोगा शुद्ध सिंह के किरदार के बारे में बताते हुए संजय दत्त ने कहा, “शुद्ध सिंह एक मजाकिया आदमी है, जो खतरनाक भी है और बहुत धूर्त भी है। शमशेरा में मेरे किरदार को कई रंग मिले हैं।”

    संजय दत्त ने आगे शुद्ध सिंह के लुक के बारे में बताया, “करण मल्होत्रा (फिल्म के निर्देशक) कुछ स्केच लेकर मेरे पास आए और कहा आपको इसे पहनना है। टीका लगाना है, लंबी चोटी और बड़ी मूंछें रखना है। मैंने कहा ठीक है इसे करते हैं।”

    जब संजय दत्त से अधीरा और शुद्ध सिंह के बीच तुलना को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “दोनों अलग हैं। आप उनकी तुलना नहीं कर सकते। अधीरा खतरनाक था, जीवन में गंभीर था और शुद्ध सिंह मजाकिया और खतरनाक है।”

    संजय दत्त ने इस दौरान हिंदी बनाम साउथ इंडियन सिनेमा की बहस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “दोनों में कोई अंतर नहीं है। एक्टर एक्टर होते हैं। हम सभी परफॉर्म करते हैं, डायरेक्टर की सुनते हैं और स्क्रिप्ट के अनुसार काम करते हैं।

    जहां तक डायरेक्टर्स की बात है तो दोनों ही इंडस्ट्री में इनके स्तर पर अच्छा काम हो रहा है। मुझे प्रशांत नील (KGF Chapter 2) और करण मल्होत्रा (शमशेरा) के बीच कोई अंतर समझ नहीं आता।”

    यशराज फिल्म्स के बैनर तले और करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं और वाणी कपूर भी इसमें महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.