Categories: Maya Nagri

कमाई के मामले में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस से आगे हैं प्रियंका चोपड़ा, संपत्ति जानकर रह जाएंगे दंग

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का आज यानि 18 जुलाई को जन्मदिन है। देसी गर्लकही जाने वाली इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से अपना करियर शुरू किया था, उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं । फैशन मूवी की इस एक्ट्रेस ने अमेरिका के सिंगर निक जोनस से शादी करके यूएसए में घर बसा लिया है। निक जोनस से मैरिज के बाद से प्रियंका चोपड़ा अब यदा कदा ही भारत आती हैं।

वे अमेरिका में ही रहती हैं। निक और प्रियंका की शादी 2 दिसंबर 2018 को राजस्थान के उम्मेद भवन में बहुत आलीशान तरीके से हुई थी। प्रिंयका की मैरिज एक बेहद रॉयल तरीके से गई थी, ये बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में गिनी जाती है। प्रियंका और निक की शादी क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी।

प्रियंका चोपड़ा बहुत महत्वाकांक्षी हैं, उन्होंने अपने दम पर सबकुछ हासिल किया है। उन्होंने अपनी लाइफ में कई सारे मुकामों को हासिल किया है। प्रिंयका ने खुद से 10 साल छोटे निक जोनस को लाइफ पार्टनर के रूप में चुना है।

प्रिंयका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ राजस्थान में रॉयल तरीके से वेडिंग फंक्शन आयोजित किया था। इसमें पानी की तरह पैसा बहाया गया था, उस शादी की में जो भीशामिल हुआ वो आज भी इसकी मिसाल देता है।

प्रिंयका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ राजस्थान में रॉयल तरीके से वेडिंग फंक्शन आयोजित किया था। इसमें पानी की तरह पैसा बहाया गया था, उस शादी की में जो भीशामिल हुआ वो आज भी इसकी मिसाल देता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( निक जोनस के साथ) तकरीबन 734 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालिक हैं। वे फिल्मों के अलावा विज्ञापनों और स्टेज शो के जरिए बड़ी कमाई करती हैं। एक्ट्रेस एखशो का 4 से 5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक दोस्ताना फिल्म की एक्ट्रेस इनकम के हिसाब से इस समय की टॉप एक्ट्रेसस कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, ऐश्वर्या राय से भी आगे हैं।

प्रियंका चोपड़ा की वैसे तो लंबे समय से कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है, बावजूद उनकी कमाई में कमी नहीं हुई है। देसी गर्ल विभिन्न ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए कमाई करती है।

प्रियंका ने पर्पल पेबल पिक्चर्स (PPP) कंपनी की स्थापना की है। इसके जरिए वे करोड़ों की कमाई कर रही हैं। ये कंपनी भारत मे कारोबार देखती है।

प्रियंका चोपड़ा के पास भारत के मुंबई और गोवा में आलीशान बंगलें हैं। वहीं एक्ट्रेस के पास लॉस एंजिल्स में भी घर है. जहां वे निक जोनस के साथ रहती हैं।

प्रियंका चोपड़ा के पास लग्जरी कारों का पूरा बेड़ा है । उनके पास रॉल्स रॉयल घोस्ट, मर्सडीज-मेबैच एस650, बीएमडब्ल्यू 5-सीरीज, मर्सडीज एस-क्लास, मर्सडीज ई-क्लास, ऑडी क्यू7 जैसी तमाम लग्जरी कारें मौजूद हैं।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago