27.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    South के इस एक्टर को डेट करना चाहतीं है अब सारा अली खान, जानिए नाम

    करन जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करन 7’ के अगले एपिसोड की मेहमान सारा अली खान और जान्हवी कपूर होंगी। इस एपिसोड का प्रोमो करन जौहर ने रिलीज किया है, जिसमें सारा अपने नए क्रश के बारे में बताती नज़र आ रही हैं। कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की गर्लफ्रेंड रहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मानें तो अब वे साउथ इंडिया के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को डेट करना चाहती हैं। सारा ने खुद यह खुलासा हाल ही में तब किया, जब वे ‘कॉफ़ी विद करन 7’ (Koffee With Karan 7) की शूटिंग कर रही थीं।

    दरअसल, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बाद करन जौहर (Karan Johar) के चैट शो की अगली मेहमान सारा अली खान और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बनने जा रही हैं।

    सारा अली खान और जान्हवी कपूर स्पेशल इस एपिसोड का प्रोमो करन जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “मेरी दो पसंदीदा लड़कियां अपने सबसे अच्छे अनफिल्टर्ड पर।”

    वीडियो में करन, सारा और जान्हवी को मस्ती के मूड में देखा जा सकता है। बातचीत के दौरान जब करन सारा से एक ऐसे लड़के का नाम लेने के लिए कहते हैं, जिसे वे डेट करना चाहती हैं तो उनका जवाब होता है,”विजय देवरकोंडा।” इस पर करन जान्हवी से कहते हैं, “मैंने तुम्हे विजय देवरकोंडा के साथ देखा है।

    ” यह सुनकर सारा हैरान रह जाती हैं और जान्हवी से पूछती हैं, “क्या तुम विजय देवरकोंडा को पसंद करती हो?” इस पर जान्हवी कहती है, “यह क्या है?”और सभी की हंसी छूट जाती है। जब करन सारा से पूछते हैं कि क्या वजह है कि उनका एक्स आपका एक्स है?

    जवाब में सारा कहती हैं, “क्योंकि वह सभी का एक्स है।” सारा अली खान और जान्हवी कपूर स्पेशल यह एपिसोड 14 जुलाई को वेबकास्ट किया जाएगा।

    बात सारा के पिछले अफेयर की करें तो फिल्म ‘लव आज कल’ के सेट पर वे कार्तिक आर्यन को डेट करने लगी थीं। हालांकि, कभी उन्होंने इस बात की पुष्टि नहीं की। बताया जाता है कि फिल्म फ्लॉप होने के बाद सारा और कार्तिक का ब्रेकअप हो गया था। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी उनकी नजदीकियों की चर्चा रही है।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार अक्षय कुमार और धनुष स्टारर ‘अतरंगी रे’ में नज़र आईं सारा अली खान लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रही हैं। इसके अलावा उन्हें ‘गैसलाइट’ में भी देखा जाएगा। वहीं, जान्हवी कपूर पिछली बार फिल्म ‘रूही’ में नज़र आई थीं और उनकी आने वाली फिल्मों में ‘गुडलक जैरी’, ‘मिली’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘बवाल’ शामिल हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.