34 C
Delhi
Tuesday, April 16, 2024
More

    Latest Posts

    Anupama: शो के स्तर कास्ट करते है हाई फीस चार्ज जानिए कौन लेता है कितनी मोटी रकम

    ‘अनुपमा’ (Anupamaa) छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो है। TRP में हमेशा टॉप पर रहने वाले इस शो के लिए इसके एक्टर्स जितनी कड़ी मेहनत करते हैं, उतनी ही मोटी रकम भी हर दिन उठाते हैं। जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो शो में काम करने वाली रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इस शो की बदौलत टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई हैं। बताया जाता है कि पिछले साल तक जहां, वे इस शो के लिए प्रतिदिन 1.50 लाख रुपए चार्ज करती थीं।

    वहीं इस साल वे सीधा डबल यानी 3 लाख रुपए प्रतिदिन चार्ज कर रही हैं। शो में अनुपमा उर्फ़ अन्नू जोशी के किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो शो के दूसरे सबसे महंगे एक्टर गौरव खन्ना हैं, जो अनुज कपाड़िया का रोल कर रहे हैं। बताया जाता है कि प्रतिदिन का उनका मेहनताना 1.50 लाख रुपए है।

    शो में वनराज शाह का किरदार सुधांशु पांडे निभा रहे हैं और ख़बरों की मानें तो उन्हें प्रतिदिन 1.50 लाख रुपए दिए जाते हैं।

    शो में काव्या का निगेटिव किरदार है, जिसे मदालसा शर्मा पर्दे पर उतार रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें इसके लिए प्रतिदिन लगभग 40 हजार रुपए दिए जाते हैं।

    शो में बाबूजी हंसमुख शाह की भूमिका में अरविंद वैद्य दिखाई दे रहे हैं और बताया जाता है कि इसके लिए वे 25 हजार रुपए प्रतिदिन चार्ज करते हैं।

    अल्पना बुच इस पॉपुलर शो में बा की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस शो के लिए उन्हें प्रतिदिन 22 हजार रुपए दिए जाते हैं।

    पारस कलनावत को इस शो के लिए कथिततौर पर 40 हजार रुपए प्रतिदिन मिलते हैं। वे शो में संजय प्रिंस अहलावत का रोल निभा रहे हैं।

    शो में अनुपमा और वनराज की सबसे छोटी बेटी पाखी के रोल में मुस्कान बामने नज़र आ रही हैं और इसके लिए प्रतिदिन उन्हें लगभग 27 हजार रुपए मिलते हैं।

    आशीष मल्होत्रा शो में अनुपमा और वनराज शाह के बड़े बेटे तोशु की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। बताया जाता है कि प्रतिदिन की उनकी फीस लगभग 33 हजार रुपए है।

    ‘कार्तिक पूर्णिमा’ जैसे शोज में नज़र आईं निधि शाह ‘अनुपमा’ में किंजल पारितोष के रोल में दिखाई दे रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें मेहनताने के रूप में प्रतिदिन 32 हजार रुपए मिलते हैं।

    अनघा भोसले ‘अनुपमा’ में नंदिनी की भूमिका निभा रही हैं। ख़बरों के मुताबिक़, उन्हें इस किरदार के लिए हर दिन लगभग 26 हजार रुपए मिलते हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.