31.7 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024
More

    Latest Posts

    बड़ी मुश्किल बाबा बड़ी मुश्किल : kangana ranaut बनी इंद्रा गांधी की कॉपी पहचाना हुआ मुश्किल, एक्टिंग देख उड़ जायेंगे होश

    ‘इमरजेंसी’ कंगना रनोट के निर्देशन की दूसरी फिल्म है, जिसे प्रोड्यूसर भी वही कर रही हैं और लीड एक्ट्रेस के तौर पर भी उन्हें ही देखा जाएगा। इससे पहले उन्होंने ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी’ निर्देशित की थी। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ ( Emergency) का पहला टीजर शेयर कर दिया है।

    कंगना रनोट के ही निर्देशन में बनी इस फिल्म में वे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका निभा रही हैं। 1.21 मिनट के इस प्रोमो में कंगना का गेटअप कुछ इस तरह किया है कि पहली नज़र में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

    वे एकदम इंदिरा गांधी की तरह ही दिख रही हैं। यहां तक कि उन्होंने अपने हाव-भाव और बोलने का तरीका भी बिल्कुल इंदिरा गांधी की तरह रखा है। वीडियो में कंगना ने इंदिरा गांधी की तरह ही स्टारड कॉटन साड़ी और चश्मा लगाए नज़र आ रही हैं।

    कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “पेश है, वह जिसे सर कहा जाता था।” इसके साथ उन्होंने बताया है कि इमरजेंसी की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

    किया पोस्टर शेयर

    वीडियो में देखें तो पाते हैं कि इंदिरा गांधी को अमेरिकी विदेश मंत्री हेनरी किसिंजर का फोन आता है, जिसमें पूछा जाता है कि क्या अमेरिकी राष्ट्रपति रिचर्ड निक्सन उन्हें मैडम की बजाय सर कहकर संबोधित कर सकते हैं।

    इस पर इंदिरा गांधी हां कहती हैं। इसके बाद वे अपने निजी सचिव से कहती हैं कि अमेरिकी राष्ट्रपति को बता दो कि उनके ऑफिस में भी सभी उन्हें सर कहकर ही संबोधित करते हैं।

    फिल्म के लिए कंगना रनोट का ट्रांसफॉर्मेशन ऑस्कर अवॉर्ड विजेता डेविड मालिनोव्स्की ने किया है, जो ‘बैटमैन’, ‘वर्ल्ड वॉर’ और ‘डार्केस्ट ऑवर’ जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं। फिल्म में इंदिरा गांधी द्वारा देश में घोषित किए गए आपातकाल की कहानी दिखाई जाएगी।

    कंगना खुद इस फिल्म को निर्देशित क्यों कर रही हैं? इस सवाल का जवाब उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में दिया था। एक्ट्रेस ने लिखा था कि एक साल से ज्यादा लंबे समय तक फिल्म पर काम करने के बाद उन्हें लगा कि इस फिल्म को उनसे बेहतर तरीके से कोई और डायरेक्ट नहीं कर सकता।

    उन्होंने लिखा था, “भले ही इसके लिए मुझे कई असाइनमेंट्स छोड़ना पड़ें। मैं इसे लेकर दृढ़ हूं। यह जबर्दस्त यात्रा होने जा रही है।”

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.