Categories: Maya Nagri

एक दूसरे को डेट कर रहे बॉलीवुड के 5 कपल्स, अभी तक ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया है रिश्ता

रयूमर, ड्रामा और गॉसिप, बॉलीवुड के लिए यह तीनों ही शब्द नए नहीं हैं। यहां अक्सर कई सेलेब्स का नाम एक दूसरे से जोड़ा जाता है। हाल ही में चर्चा थी कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, ‘आशिकी 2’ फेम एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। अब यह सच है या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा पर यहां इस खबर में हम आपको बॉलीवुड के उन 5 कपल्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने भले ही अब तक अपने रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशियली अनाउंसमेंट तो नहीं किया है पर वक्त-वक्त पर वे इसको लेकर सोशल मीडिया में या पब्लिक प्लेस पर इशारे देते आए हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-किआरा आडवाणी:
फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम कर चुके सिद्धार्थ और किआरा इस वक्त बॉलीवुड के सबसे क्यूटेस्ट कपल्स में से एक माने जा रहे हैं। दोनों अक्सर साथ में सीक्रेट वैकेशन पर इंडिया के बाहर जाते हैं। इसके अलावा दोनों का एक दूसरे के घर भी आना जाना लगा रहता है।

हाल ही में एक इवेंट के दौरान भी स्टेज पर दोनों को एक-दूसरे से इशारों में बात करते हुए देखा गया था और वह वीडियो वायरल हो गया था। फैंस की मानें तो आगे चलकर दोनों विकी कौशल और कटरीना कैफ की तरह सीक्रेट वेडिंग भी प्लान कर सकते हैं।

ऋतिक रोशन-सबा आजाद:
बीते काफी वक्त से ऋतिक रोशन का नाम सबा आजाद से जोड़ा जा रहा है। दोनों एक दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर प्यार बरसाते हुए नजर भी आते हैं। दोनों इन दिनों पेरिस वैकेशन पर हैं जहां से सबा ने कुछ फोटोज और वीडियोज भी शेयर किए हैं।

इससे पहले दोनों एक दूसरे परिवार के साथ और एक पब्लिक इवेंट में भी साथ नजर आ चुके हैं। बता दें कि ऋतिक ने 2014 में एक्स वाइफ सुजैन से तलाक ले लिया था। बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल थी जिसमें ऋतिक, सबा, सुजैन और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी साथ में गोवा में वैकेशन मनाते नजर आए थे।

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ:
कई लोगों का मनना है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ऑफिशियली एक दूसरे को डेट कर रहे हैं पर आपको बता दें कि इन दोनों ने ही आज तक ऑफिशियली अपने रिलेशनशिप को असेप्ट नहीं किया है।

भले ही दोनों अक्सर लंच डेट्स और बीच वैकेशन पर साथ जाते हुए देखे गए हैं पर दोनों एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं। दोनों ने आज तक अपने रिश्ते को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल:
एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब अफवाहें उड़ती हैं। इन सबके बीच चर्चा है कि वे ‘नोटबुक’ फेम एक्टर जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं।

जहीर ने इस साल सोनाक्षी के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर इस रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस भी किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

शिवलेका ओबेरॉय-अभिषेक पाठक:
‘खुदा हाफिज’ फेम एक्टर शिवालेका ओबेरॉय को लेकर भी चर्चा है कि वे फेमस फिल्म प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर कुमार मंगत पाठक के बेटे फिल्ममेकर अभिषेक पाठक को डेट कर रही हैं। अभिषेक ही शिवालेका की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ के प्रोड्यूर भी हैं।

कपल को अक्सर एक दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर प्यार बरसाते हुए देखा जाता है। हालांकि इससे पहले शिवालेका का नाम करम राजपाल के साथ भी जोड़ा गया था। दोनों को लेकर चर्चा थी कि उन्होंने सगाई कर ली है।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago