16.7 C
Delhi
Sunday, February 25, 2024
More

    Latest Posts

    Cash से कर रही है ऐश प्रियंका चोपड़ा,किया इन 7 कंपनियों में बड़ा इन्वेस्ट

    प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों की सफल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सक्सेसफुल बिजनेस वुमन हैं। वे पैसे से पैसा बनाने में यकीन रखती हैं। पिछले कुछ सालों में प्रियंका ने कई क्षेत्रों में अपना पैसा लगाया है, ताकि अच्छा रिटर्न पा सकें। इनमें ऑनलाइन डेटिंग मार्केट से लेकर फैशन वियर और होमवेयर तक शामिल हैं।

    1. ऑनलाइन डेटिंग एप बम्बल

    2014 में मार्केट में आई इस एप में प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में निवेश किया था। बताया जाता है कि जब इस एप को भारत में लॉन्च किया गया, तब प्रियंका इसकी एडवाइजर भी बन गई थीं।

    2.होलबर्टन स्कूल

    इस कंपनी में प्रियंका चोपड़ा ने लगभग 8.2 मिलियन डॉलर (लगभग 65 करोड़ रुपए) का निवेश किया है। कंपनी स्टूडेंट्स को ऐसे कौशल पाने में मदद करती है, जिससे कि वे ग्रैजुएशन के बाद अपनी जॉब में बेहतर परफॉर्मेंस कर सकें।

    3. रियल एस्टेट कंपनी अपार्टमेंट लिस्ट

    2011 में लॉन्च हुई इस कंपनी ने अपार्टमेंट्स की लिस्टिंग के लिए एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस शुरू किया है। 2020 में प्रियंका चोपड़ा ने इस कंपनी इन्वेस्टमेंट किया और वे इसकी बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स में शामिल हो गईं।

    4.स्कीवियर ब्रांड परफेक्ट मोमेंट्स

    प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस बर्फ में पहनने वाले कपड़े बनाने वाली इस कंपनी में इन्वेस्ट कर फैशन बिजनेस से जुड़े। प्रियंका चोपड़ा का फैशन की दुनिया में यह पहला निवेश है।

    5. वर्चुअल अवतार कंपनी जिनीज

    प्रियंका चोपड़ा ने इस कंपनी में पेरिस हिल्टन और कैमिला कबैलो के साथ मिलकर निवेश किया है। यह कंपनी कमर्शियल पर्पस के लिए आर्टिस्ट्स के डिजिटल अवतार और कलेक्टिबल्स बनाती है।

    6.हेयर केयर लाइन अनोमली

    प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल अनोमली नाम की वीगन और टिकाऊ हेयर केयर लाइन शुरू की, जिसका मकसद लोगों को किफायती और केमिकल फ्री प्रोडक्ट उपलब्ध कराना है।

    7. होमवेयर ब्रांड सोना होम और रेस्टोरेंट सोना

    प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में नया वेंचर सोना होम शुरू किया है। उन्होंने अपने इस होम डेकोर ब्रांड को शोकेस करने के लिए रिस्टोरेटर मनीष गोयल के साथ कोलैबोरेशन किया है। इससे पहले प्रियंका सोना नाम से रेस्टोरेंट भी शुरू कर चुकी हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.