23.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024
More

    Latest Posts

    इंटरनेट पर छाईं दीपिका पादुकोण की हमशक्ल, तस्वीरें देखकर रणवीर सिंह भी रह जाएंगे हैरान

    हाल ही में इंटरनेट पर आलिया भट्ट की हमशक्ल की तस्वीरें वायरल थीं। अब इसी बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की भी हमशक्ल मिल गई है। रिजुता घोष देब नाम की इस लड़की की शक्ल काफी हद तक दीपिका से मिलती है और यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। आप खुद देखिए और बताइए कि क्या रिजुता और दीपिका में कोई फर्क है…

    बता दें कि रिजुता घोष देव नाम की यह लड़की कोलकाता और जर्मनी के शहर म्यूनिख की रहने वाली है। पेशे से कंटेंट क्रिएटर रिजुता की तस्वीरें वायरल होने के बाद लोग बड़ी संख्या में उन्हें फॉलो कर रहे हैं।

    रिजुता की पोस्ट पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अचानक से आपकी प्रोफाइल पर आकर मुझे लगा कि आप ही दीपिका पादुकोण हो।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हम दुआ करेंगे कि रणवीर सिंह आपको गलती से ना देख लें, नहीं तो वह भी हैरान हो जाएंगे।’

    रिजुता के पोस्ट वायरल होने के बाद से ही कुछ लोग उन्हें दीपिका की हमशक्ल तो कुछ लोग उन्हें दीपिका पादुकोण 2.0 पुकार रहे हैं। रिजुता भी कुछ तस्वीरों में हू-ब-हूं दीपिका जैसी लगती हैं।

    बात करें दीपिका की तो उनकी आखिरी फिल्म ‘गहराइयां’ थीं। आने वाले वक्त में वे ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए शाहरुख भी कमबैक कर रहे हैं।

    दीपिका इन दिनों पति रणवीर सिंह के साथ यूएस में वैकेशन मना रही हैं। वहां से लौटकर वे ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग पर जुटेंगी। इस फिल्म में वे पहली बार ऋतिक के साथ नजर आएंगी।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.