22.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    29 साल की एक्ट्रेस ने खोला एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का काला चिट्ठा, बोलीं- कई प्रोजेक्ट्स से हटाया, क्योंकि मैं..

    एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीज (Erica Fernandes) का कहना है कि उनके दुबलेपन की वजह से उन्हें कई सीरियल्स से हाथ धोना पड़ा है। वे एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के बारे में बात कर रही थीं। उन्होंने कहा, “हम ऐसी दुनिया में रहते हैं, जहां लोग या तो आपको शर्मिंदा करते हैं या फिर शर्मसार करते हैं। हमें व्यक्तिगत रूप से स्ट्रॉन्ग रहने और सामने करते रहने की ज़रूरत है।”

    हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में एरिका ने कहा, “मेरी जिंदगी में एक पॉइंट ऐसा आया कि मैं अपना वजन नहीं बढ़ा सकी। अभी तो उम्र की वजह से मेरा वजन थोड़ा बढ़ने लगा है।

    जब काम की बात आई तो यह बड़ा मुद्दा बन गया। मेरे हाथ से काम निकल गया, क्योंकि मेरा वजन नहीं बढ़ सका। हकीकत में कई ऐसे प्रोजेक्ट्स थे, जिनमें मुझे रिप्लेस कर दिया गया।

    क्योंकि मैं दुबली थी। एक बार तो मैंने एक प्रोजेक्ट के लिए कुछ दिन की शूटिंग की और फिर मुझ रिप्लेस कर दिया गया।”

    एरिका आगे कहती हैं, “आज भी मुझे अपने दुबलेपन की वजह से शर्मिंदा किया जाता है। लोग कहते हैं कि ‘तुम बहुत दुबली हो।

    अपने पैर देखो, हाथ देखो, तुम अपना वजन क्यों नहीं बढ़ा लेती हो। कुछ और क्यों नहीं खाती हो।’ मैं सभी लोगों से कहना चाहती हूं कि किसी की आलोचना करने से पहले अपने आपको देखो।

    जब आप खुद से ही खुश नहीं होते तो आप दूसरों पर उंगली उठाना शुरू कर देते हैं।” एरिका ने इस दौरान इंडस्ट्री का काला चिट्ठा खोलते हुए कहा कि यहां लोग और प्रोड्यूसर्स ऐसे लोगों को साइन नहीं करेंगे, जो विशेष बॉडी टाइप के नहीं हैं।

    एरिका कहती हैं, “अगर आप आज के हीरोज को देखें तो वे सभी दुबले होने और सिक्स पैक एब्स रखने की दिशा में काम कर रहे हैं। लेकिन यह एक हीरो या परफेक्ट व्यक्ति को परिभाषित नहीं करता। हालांकि, हर कोई इसी दिशा में काम कर रहा है।”

    29 साल की एरिका फर्नांडीज ने छोटे पर्दे पर ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ जैसे सीरियल्स में काम किया है। हालांकि, इससे पहले वे साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में ‘निन्निंदाले’ और ‘गलिपतम’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.