Categories: Maya Nagri

SHOCKING: सुशांत सिंह राजपूत ने खुद नहीं लगाई थी फांसी! बहन प्रियंका सिंह ने दिए बड़े सबूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो साल से ज्यादा का समय बीत गया है। कथिततौर पर 14 जून 2020 को उन्हें अपने बेडरूम में सीलिंग फैन से लटका पाया गया था। पोस्टमार्टम में कहा गया था कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है। अब सुशांत की बहन प्रियंका ने इस मामले में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने दावा किया है कि सुशांत ने खुद को पंखे से नहीं लटकाया था।

प्रियंका ने इंडिया न्यूज से बातचीत के दौरान पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाया और कहा, “उस दिन जो हुआ, वह तो पूरी दुनिया देख रही थी। वहां पिकनिक स्पॉट बना हुआ था।

जब मैं रात को वहां पहुंची तो रूम के दरवाजे पर येलो कलर का टेप टाइप कुछ लगा हुआ था, जिसे हटने में 8-9 दिन लग गए। जब वह दरवाजा खुला तो मैं पहली बार उस रूम में गई थी।”

प्रियंका ने आगे कहा, “मैं खुद क्रिमिनल लॉयर हूं और मैंने ऐसे कई मामले देखे हैं। दहेज आत्महत्या और अन्य भयानक मौतों के मामलों को निपटाया है।

ऐसे मामलों में आंखें बाहर निकलती हैं, जीभ निकलती है और ऐसे मामलों में शरीर से डिस्चार्ज होता है और भी कई लक्षण होते हैं। लेकिन मेरे भाई के साथ ऐसा एक भी लक्षण नहीं था।

मैं कुछ दिनों के बाद कमरे में गई। मैंने छत की ओर देखा और महसूस किया कि वह ऐसा कर ही नहीं सकता था। मैंने वह जगह देखी, जहां कथिततौर पर उन्हें लटका हुआ पाया गया था। लेकिन, बेड और पंखे के बीच की दूरी सुशांत की हाइट तक नहीं थी। बिल्कुल दूरी नहीं है।”

प्रियंका ने यह दावा भी किया कि सुशांत की मौत वाले दिन उनकी हाइट बदल दी गई थी। उन्होंने कहा, “उस दिन सुबह सुशांत की हाइट बदल दी गई थी। इसे 6 फीट 183 सेमी. से 5 फीट 10 इंच के आसपास कर दिया गया था।”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से प्रियंका लगातार उन्हें न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ रही हैं। कई मौकों पर वे मामले की जांच कर रही CBI और NCB पर सवाल उठा चुकी हैं।

प्रियंका का कहना है कि सुशांत के मन में कभी ख़ुदकुशी का ख्याल नहीं आया। प्रियंका और सुशांत के परिवार के अन्य सदस्यों ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहराया है, जो आखिरी वक्त में उनकी गर्लफ्रेंड थीं और उनके ही साथ रह रही थीं।

पिछले दिनों ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में आरोप पत्र दाखिल किया है। इसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत 35 लोगों को आरोपी बनाया गया है। इसके साथ ही सुशांत की मौत से जुड़ा मामला एक बार फिर चर्चा में आ गया है।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago