26.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    ड्रग्स बेचने निकलीं भोली भाली सूरत वाली जान्हवी कपूर, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

    ‘गुडलक जैरी’ जान्हवी कपूर के करियर की पांचवी फिल्म है, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ सेन ने किया है। फिल्म की स्ट्रीमिंग 29 जुलाई से OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी। फिल्म में दीपक डोबरियाल की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।

    जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘गुडलक जैरी’ (Good Luck Jerry) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘उड़ता पंजाब’ के बाद एक बार फिर इस फिल्म के जरिए पंजाब की ड्रग्स प्रॉब्लम को लोगों के सामने रखा गया है।

    हालांकि, इस बार खासतौर पर ड्रग्स ट्रैफिकिंग के मुद्दे पर फोकस किया गया है, जिसे लोग मजेदार अंदाज़ में OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखेंगे।

    ट्रेलर की शुरुआत में एक मैसेज दिया गया है, जो इस प्रकार है, “नशा चाहे जैसा है, होता है बेकार, शरीर तोड़ता, बीमारी लाता कर देता लाचार” इसके आगे कहानी में जान्हवी दिखाई देती हैं, जो बिहार की रहने वाली सीधी सादी और भोली सी सूरत वाली जया कुमारी उर्फ़ जैरी की भूमिका निभा रही हैं।

    जैरी पंजाब में एक ड्रग्स बेचने वाली गैंग के मुखिया के सामने खड़े होकर काम मांग रही हैं। पहले तो उन्हें यह कहकर काम देने से इनकार कर दिया जाता है कि यह लड़कियों का काम नहीं है।

    लेकिन बाद में काम मिलता है और कहानी में कई ट्विस्ट देखने को मिलते हैं।ट्रेलर में कई मजेदार डायलॉग्स भी हैं। मसलन, जब जैरी यानी जाह्नवी कपूर को यह कहकर काम पर नहीं रखा था कि यह लड़कियों का काम नहीं है तो वे कहती हैं, “आपकी तो टट्टी भी सूंघ लेते हैं न पुलिस वाले।”

    एक सीन में जब दीपक डोबरियाल कहते हैं, “तुम्हारी जान को ख़तरा है।” तो जान्हवी पूछती हैं, “हम क्या किए हैं?” इस पर दीपक कहते हैं, “तुम नहीं, ऊपर वाला, मुझे इतना हैंडसम जो बना दिया है।

    ” एक अन्य सीन में जब जैरी की मां को पता चलता है कि उन्हें कैंसर है तो वे उदास हो जाती हैं। इस पर जैरी कहती है, “मरी नहीं हो तुम, जिंदा हो अभी और जब तक हम जिंदा हैं मरने नहीं देंगे तुम्हे।”

    ट्रेलर में जान्हवी कपूर और दीपक डोबरियाल समेत सभी एक्टर्स की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है। यह भी स्पष्ट हो रहा है कि फिल्म कहीं हंसाएगी तो कहीं इमोशनल भी करेगी।

    सिद्धार्थ सेन के निर्देशन में बनी ‘गुडलक जैरी’ की स्ट्रीमिंग 29 जुलाई से शुरू होगी। यह जान्हवी के करियर की पांचवी फिल्म है। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘मिली’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘बवाल’ शामिल हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.