Categories: Maya Nagri

मौका मिलने पर इस डैंजरस सिंगर यानी किंग ऑफ पॉप का इंटरव्यू करना चाहते है करण जोहर

कॉफी विद करण सीजन 7 के साथ कमबैक कर चुके करण जौहर इन दिनों अपने इंटरव्यूज को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर संभव होता तो वे अपने शो पर माइकल जैक्सन का इंटरव्यू करते। फिल्ममेकर करण जौहर अपने फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के साथ कमबैक कर चुके हैं।

शो के प्रमोशन के दौरान करण से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वे वक्त में वापस जा सकें और कॉफी विद करण का एपिसोड यूएस में हो तो वो किसका इंटरव्यू करना पसंद करेंगे?

एल्विस प्रेस्ली या फिर माइकल जैक्सन? इसका जवाब देते हुए करण ने कहा, ‘माइकल जैक्सन, क्योंकि वो एक रहस्य थे। उनके बारे में काफी कुछ आश्चर्यजनक है। एल्विस तो काफी हद तक एक खुली किताब की तरह थे।

मैंने माइकल के कई इंटरव्यूज देखे हैं और मुझे लगता है कि उनके पास्ट में काफी कुछ था जो पूछा जा सकता था। तो बतौर इंटरव्यूर मैं माइकल का इंटरव्यू करना पसंद करूंगा।’

वहीं करण से जब पूछा गया कि वे अपने गेस्ट की लिस्ट कैसे तैयार करते हैं तो वे बोले, ‘पहले मैं दो सेलेब्स चुनता हूं और उसके बाद दोनों से पूछता हूं कि क्या वो एक दूसरे के साथ शो पर आने में कंफर्टेबल हैं।

उनकी तरफ से जो जवाब आता है फिर उस हिसाब से गेस्ट के कॉम्बिनेशंस बनाता हूं। कई बार तो ऐसा होता है कि वो दोनों स्टार्स एक ही फिल्म पर साथ काम कर रहे होते हैं तो उन्हें शो पर बुलाने में आसानी रहती है।

हालांकि, मैं उनकी फिल्म को प्रमोट नहीं करता। वो मेरे शो की वाइब है भी नहीं।’इसके अलावा जब करण से पूछा गया कि मीडिया को लगता है कि वे इंडस्ट्री के गॉसिप किंग हैं। तो क्या वे अपने शो पर उन गॉसिप का इस्तेमाल करते हैं जो उन्होंने सुनी होती हैं।

इसके जवाब में करण ने कहा, ‘नहीं, मैं शो पर वो सारी गॉसिप यूज नहीं करता जो मैंने सुनी है। मैं वो गॉसिप यूज करता हूं जो मैंने पढ़ी हैं। बाकी तो जो मैं जानता हूं मैं नहीं चाहता कि दुनिया को पता चले।

जब भी गॉसिप की बात होती है तो लोग मुझे और करीना को जोड़ देते हैं। बेसिकली गॉसिप क्या है? जो लोग इंडस्ट्री में हैं उन लोगों के बारे में जानकारी रखना ही तो है। तो इसमें गलत क्या है?’

बता दें कि हाल ही में ‘कॉफी विद करण 7’ का पहला एपिसोड रिलीज किया गया जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बतौर गेस्ट शामिल हुए थे।

अब चर्चा है कि शो के दूसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा नजर आएंगे। हालांकि, मेकर्स ने इसको लेकर अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण इन दिनों फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के निर्देशन में भी बिजी हैं।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago