16.7 C
Delhi
Sunday, February 25, 2024
More

    Latest Posts

    Sahid kapoor के भाई और अपनी उम्र से 13 साल बड़े Aditya Rai kapoor को डेट कर रही है chunky Pandey की बेटी

    रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्य पांडे और आदित्य रॉय कपूर का रिश्ता अब दोस्ती से काफी आगे बढ़ चुका है। कहा जा रहा है कि नया-नया रिश्ता शुरू होने की वजह से दोनों सावधानी रख रहे हैं और अभी तक कहीं साथ में दिखाई नहीं दिए हैं।

    चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) को डेट कर रही हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है।

    कहा जा रहा है कि आदित्य और अनन्या के बीच की दोस्ती दिन प्रतिदिन गाढ़ी होते हुए इस मुकाम पर पहुंच गई है कि वे एक-दूसरे को डेट करने लगे हैं।

    हालांकि, अभी तक आदित्य या अनन्या की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया हैं। बता दें कि 36 साल के आदित्य उम्र में अनन्या (23) से 13 साल बड़े हैं।

    अनन्या पांडे का पिछला रिलेशनशिप शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के छोटे भाई ईशान खट्टर से था। दोनों की नजदीकियां उस वक्त बढ़ी थीं, जब वे फिल्म ‘खाली-पीली’ (2020) में काम कर रहे थे।

    निर्देशक मकबूल खान की इस फिल्म में दोनों बतौर कपल दिखाई दिए थे। हालांकि, यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में असफल रही। लेकिन अनन्या और ईशान का रिश्ता आगे बढ़ गया।

    रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया है। वैसे ख़बरों में तो साउथ इंडियन फिल्मों के अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ भी अनन्या की नजदीकियों की बात कही जाती है।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे ने 2019 में रिलीज हुई धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से बड़े पर्दे पर कदम रखा था।

    बाद में उन्हें ‘पति पत्नी और वो’, ‘खाली पीली’, ‘गहराइयां’ में देखा गया। उनकी अगली फिल्म ‘लाइगर’ है, जिसमें उनके को-एक्टर विजय देवरकोंडा होंगे।

    इसके अलावा उन्हें ‘खो गए हम कहां’ में भी देखा जाएगा, जिसमें आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुर्वेदी की भी महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

    आदित्य रॉय कपूर को पिछली बार ‘राष्ट्र कवच ओम’ में देखा गया था। 2009 में ‘लंदन ड्रीम्स’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले आदित्य रॉय कपूर को ‘आशिकी 2’ से पहचान मिली थी।

    उन्होंने ‘दावत-ए-इश्क’, ‘डिअर जिंदगी’, ‘ओके जानू’, ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’, ‘कलंक’, ‘सड़क 2’ और ‘लूडो’ जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘गुमराह’ शामिल है, जिसकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.