26.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    एक दौर था जब इस डांसर के आगे फीके पड़ जाते थे सभी के रंग, बड़े पर्दे पर लंबी ब्रेक के बाद अब दिखाई देंगी ये डांसर छोटे पर्दे पर

    लंबे समय से बड़े परदे से गायब उर्मिला मातोंडकर अब छोटे परदे पर वापसी करने वाली हैं। वे जल्द ही डांस रियलिटी शो ‘DID: Supermoms’ को जज करते हुए नजर आंएगी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उर्मिला ने कई खुलासे किए

    ‘डांस इंडिया डांस: सुपर मॉम्स’ जल्द ही शुरू होने वाला है। इस बार इस शो में उर्मिला मातोंडकर जज की कुर्सी पर बैठी नजर आएंगी। वे इन दिनों शो के प्रमोशन में जुटी हुई हैं।

    इसी दौरान दिए एक इंटरव्यू में वे बोलीं, ‘मुझे कमबैक जैसा कुछ भी महसूस नहीं हाेता। किसी भी आर्टिस्ट काे कभी महसूस नहीं होता कि वो सेट से दूर था। खुश हूं कि एक ऐसे शाे में नजर आऊंगी तो वुमन इम्पावरमेंट पर फोकस कर रहा है।

    मुझे लगता है कि भारतीय नारियों को अपने परिवार से आगे अपने सपनों के बारे में भी सोचने की जरूरत है। और यह शो उन्हें यही मौका देने जा रहा है।’

    वहीं उर्मिला से जब पूछा गया कि वे एक डांसर में क्या देखती हैं तो उन्होंने जवाब दिया, ‘बिना कुछ कहे अपनी बॉडी और एक्सप्रेशंस के जरिए एक मैसेज देने को डांस कहते हैं। मैंने कभी डांस नहीं सीखा था, फिर भी मुझे डांसिंग स्टार के तौर पर जाना जाता है।

    मेरे पहले सह-कलाकार (रवि बहल, नरसिम्हा) को डांसिंग सेंसेशन माना जाता था। जब मुझसे पूछा गया कि क्या मैंने डांस सीखा है तो मैंने कहा था नहीं। फिर भी, अपनी पहली ही फिल्म से ही मैं अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए जानी जाती हूं।

    अंत में, सबसे महान डांसर्स वो होते हैं जो विभिन्न स्तरों पर लोगों से जुड़ते हैं। एक जज के रूप में, मैं शो पर ऐसे ही डांसर्स को ढूंढूंगी जो अपने डांस के जरिए दर्शकों तक अपने मन की बात पहुंचाए।’

    वहीं अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में पूछे जाने पर उर्मिला कहती हैं, ‘यदि आप मेरे करियर को देखेंगे तो मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई रोल या जोनर रहे गया जिसे मैंने अभी तक एक्सप्लोर नहीं किया हो।

    जब तक मुझे ऐसा कुछ नहीं मिल जाता जो मैंने इससे पहले नहीं किया तब तक मैं कुछ भी करना पसंद नहीं करूंगी।

    मैं सिर्फ दर्शकों को नजर आने के लिए काम नहीं करती। पर फिर भी अगर ओटीटी पर कोई ऐसा प्रोजेक्ट मिलता है तो वो मैं जरूर करंगी।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.