24.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024
More

    Latest Posts

    रिया चक्रवर्ती ने NCB से कहा कि “मुझे दर था की सुशांत मार सकता था “, लेकिन..

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में NCB द्वारा फाइल की गई चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर उनके लिए ड्रग्स खरीदने और उसका भुगतान करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। लेकिन जब रिया ने इस मामले में NCB के सामने अपना बयान दर्ज कराया था तो उसमें सुशांत और उनके परिवार वालों को लेकर बड़े-बड़े दावे किए थे।

    खुद को इस मामले में दोषी मानने की बजाय वे कभी सुशांत के बहन-बहनोई के खिलाफ बयान दे गईं तो कभी यह तक कह गईं की सुशांत की बहन की मौजूदगी में उन्हें उनकी मौत का डर था।

    लेकिन NCB अगर रिया को दोषी मान रही है तो क्या एक्ट्रेस ने अपने बयान में हो कहा था, वह गलत था? आइए नज़र डालते हैं रिया के दावों पर।

    रिया ने NCB को जो बयान दिया था, उसमें उन्होंने दावा किया था कि सुशांत उन्हें बिना बताए गांजा लेते थे। रिया ने यह दावा भी किया था कि सुशांत उनके पास सिर्फ इस लालच में आते थे, ताकि उन्हें मैरुआना मिल जाए या फिर यह उन्हें ऑफर कर दी जाए।

    रिया ने इस बयान में दावा किया था कि सुशांत का परिवार इस बात से वाकिफ था कि वे मैरुआना लेते थे। रिया ने यह दावा भी किया था कि सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और जीजा सिद्धार्थ भी उनके साथ बैठकर मैरुआना लेते थे।

    रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में दावा किया था कि सुशांत उनकी लाइफ में आने से पहले से नशे के आदी थे। रिया ने अपने बयान में दावा किया था कि जब सुशांत की बहन मीतू उनके साथ रह रही थीं, तब उन्हें इस बात कर डर था कि सुशांत मर सकते हैं।

    रिया ने अपने हैंड रिटन बयान में कहा था कि सुशांत की बिगड़ती हालत के चलते उनका भाई शौविक चिंतित था। शौविक और उन्होंने Clomnezepan नाम की दवा को लेकर डिस्कशन किया था, जो डॉ. निकिता ने उन्हें लिखी थी

    रिया के बयान के मुताबिक़, 8 जून 2020 को सुशांत के व्हाट्सएप पर उनकी बहन प्रियंका का मैसेज आया था, जिसमें उन्होंने librium 10 mg, nexito जैसी दवाओं का जिक्र किया, जिन्हें NDPS के तहत ड्रग्स माना गया है।

    ये दवाएं डॉ. तरुण द्वारा बिना उनसे मिले और ऑनलाइन कंसल्टेशन के उन्हें OPD मरीज बताते हुए लिखी थीं। रिया के मुताबिक़, इस प्रिस्क्रिप्शन से स्पष्ट था कि सुशांत को तुरंत अस्पताल ले जाने की जरूरत थी। क्योंकि ये दवाएं बिना मानसिक रोगों से जुड़े सलाहकारों के परामर्श के नहीं ली जा सकती थीं।

    रिया ने अपने बयान में आगे कहा था कि इन दवाओं से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो सकती थी। क्योंकि 8 से 12 जून के बीच उनकी बहन मीतू उनके साथ रह रही थीं।

    बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। 27 अगस्त 2020 को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज किया था ।

    9 सितम्बर को लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान रिया लगभग एक महीना जेल में रही थीं। बाद में उन्हें बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.