36.7 C
Delhi
Friday, April 19, 2024
More

    Latest Posts

    अपने ही बेटे की शक्ल देखने को तरस जायेंगे सैफ अली खान, मां करीना कपूर को बताया इस बात का घुनेहगार

    सैफ़ अली खान का आज के समय में पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफ़ा नाम चलता है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है. सैफ़ अली खान आज के समय के जो कुछ भी है वह सिर्फ़ और सिर्फ़ अपनी ही मेहनत की वजह से है ऐसा इसलिए क्योंकि सैफ़ अली खानने अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय के इन्हें पूरे देश भर में जाना जाता है.

    सैफ़ अली खान को आज के समय के पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और इस समय तो सैफ़ अली खान मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ।

    ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सैफ़ अली खान को लेकर एक प्रकार से बुरी ख़बर ही सामने आई है जो कि यह है कि सैफ़ अली खान अब अपने बेटे तैमूर की शक्ल भी देखने के लिए तरसेंगे .

    जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह सैफ़ अली खान के ही चर्चे है और इसका ज़िम्मेदार सैफ़ अली खान की पत्नी करीना कपूर को बताया जा रहा है।

    आगे आपको आर्टिकल में सैफ़ अली खान को लेकर आई इस खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं. सैफ़ अली खान को आज के समय में भारत का बच्चा–बच्चा जानता है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनकी काफ़ी इज़्ज़त है.

    यही कारण है कि सैफ़ अली खान को आज के समय में पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और सभी उनकी काफ़ी इज़्ज़त और सम्मान करते है.

    सैफ़ अली खान वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सैफ़ अली खान को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि सैफ़ अली खान अब रोज़ अपने सबसे प्यारे और लाड़ले बेटे तैमूर की शक्ल भी देखने के लिए तरसेंगे जिसके चलते इस समय पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में हर जगह इनकी ही बातें हो रही है.

    सैफ़ अली खान के इस हाल की ज़िम्मेदार पूरी तरह से उनकी पत्नी करीना कपूर है जिन्होंने हालहि मे कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद सैफ़ अली खान अब रोज़ अपने बेटे तैमूर की शक्ल भी देखने के मोहताज हो जाएगे.

    आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि करीना कपूर ने ऐसा क्या क़दम उठाया है जिसके बाद सभी अब सैफ़ अली खान अपने बेटे तैमूर को देखने के भी मोहताज हो जाएगे।

    सैफ़ अली खान को लेकर हालहि में एक बात सामने आई है जो कि यह है सैफ़ अली खान अब अपनी पत्नी करीना कपूर की वजह से अपने बेटे तैमूर की शक्ल भी देखने के मोहताज हो चुके है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर को बोर्डिंग स्कूल भेज दिया है वो भी लंदन में.

    जी हाँ यह बिलकुल सत्य है करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर को इतनी से उम्र में अपने से दूर विदेश में पढ़ने भेज दिया है।

    जिसके चलते सैफ़ अली खान ऐन अपने बेटे तैमूर की शक्ल भी देखने के लिए तरस जाएगे या बोल सकते है कि मोहताज हो जाएगे. ऊनी कारण है की मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बातें हो रही है.

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.