30.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024
More

    Latest Posts

    “शारूख खान तो मेरे पैरो के तलवे चाट रहा है”, अमीर खान की इस बात पर जानिए क्या कहा SRK ने

    लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में व्यस्त आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे शाहरुख़ खान को लेकर दिए गए अपने बयान पर सफाई दे रहे हैं। आमिर की मानें तो उन्होंने उस वक्त जो कुछ कहा था, वह सब मजाक था।

    आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख़ खान (Shah Rukh khan) के बीच आज भले ही काफी अच्छे संबंध है। लेकिन एक वक्त था, जब दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं था। अक्सर मीडिया में दोनों के द्वारा एक-दूसरे पर छींटाकशी की ख़बरें आती थीं।

    यह 2008 के आसपास की बात है। एक अवॉर्ड शो में शाहरुख़ ने आमिर पर जोक किया था, जो उन्हें काफी बुरा लगा था। इस बीच आमिर ने भी एक ब्लॉग लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वे शाहरुख़ खान उनके पैर चाटता है और वे उसे बिस्किट खिलाते हैं।

    आमिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे इस विवाद पर सफाई देते नज़र आ रहे हैं।

    आमिर ने अपने ब्लॉग में लिखा था, “मैं समुद्र तल से लगभग 5000 फीट की ऊंचाई पर एक घाटी के किनारे एक पेड़ के नीचे बैठा हूं।

    अम्मी, आयरा और जुनैद मेरे साथ हैं। हम अपने पसंदीदा बोर्ड गेम के बीच में हैं। शाहरुख़ मेरे तलवे चाट रहा है और मैं बार-बार उसे बिस्किट खिला रहा हूं। मैं और क्या मांग सकता हूं?”



    आमिर का यह बयान शाहरुख़ के फैन्स को काफी बुरा लगा था और उन्होंने इसे लेकर उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी थीं।

    मुद्दा इतना बढ़ गया कि शाहरुख़ खान को भी बयान जारी करना पड़ा। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि उनके बच्चे आमिर खान के बहुत बड़े फैन थे, लेकिन इस अपमानजनक कमेंट के बाद नहीं रहेंगे।”

    वायरल वीडियो पॉपुलर टीवी जर्नलिस्ट रजत शर्मा के शो ‘आप की अदालत’ का है। आमिर इस शो में मेहमान के तौर पर गए थे। जब रजत शर्मा ने आमिर से इस विवाद पर सवाल किया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा था, “सच तो ये है कि यह एक मज़ाक था।

    शाहरुख़ अक्सर अवॉर्ड शोज में मुझ पर मजाक करता है। मुझे अच्छा लगता है, क्योंकि वो मेरा दोस्त है। दोस्त मजाक नहीं करेगा तो कौन करेगा। इत्तेफाक की बात है कि किरण और मैंने पंचगनी में एक घर खरीदा और उस घर में 20 साल से काम कर रहे केयरटेकर्स आनंदी बाई और बाबू भी चाहते थे कि वे हमारे साथ रहें। उनका एक कुत्ता है।

    जिसका नाम शाहरुख़ है। जब मैंने घर लिया तो मुझे पता नहीं था कि मैंने घर के साथ-साथ एक कुत्ता भी खरीद लिया। वह बहुत हैंडसम कुत्ता है। जब मैंने आनंदी बाई से उसका नाम पूछा तो उन्होंने जवाब दिया, ‘शाहरुख़’।

    जब हमने इस नाम के पीछे की वजह पूछी तो उन्होंने बताया, ‘बंगले में कुछ साल पहले एक ऐड फिल्म की शूटिंग हुई थी और शाहरुख़ साहब यहां आए थे। उसी दिन यह डॉग हम घर लाए थे।

    हम शाहरुख़ के बड़े फैन हैं, इसलिए हमने इसका नाम शाहरुख़ रख दिया।’ इसके बाद किरण और मैंने तय किया कि हम इस डॉग को शाहरुख़ नहीं शाकी कहेंगे और हम आज तक उसे इसी नाम से बुलाते हैं।”

    आमिर ने आगे अपने ब्लॉग को लेकर बताया था कि शाहरुख़ उन पर अक्सर मजाक करते हैं। इसलिए उस दिन उन्होंने भी उनके बारे में मजाक करने का सोचा।

    उन्हें लगा कि उनका ब्लॉग पढ़कर शाहरुख़ भी हंसेंगे। उनके मुताबिक़, वे शाहरुख़ का सम्मान करते हैं और उनके ब्लॉग में उन्हें लेकर किसी तरह का तंज नहीं था।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हॉलीवुड मूवी ‘फ़ॉरेस्ट गंप’ की इस हिंदी रीमेक को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है।

    फिल्म में करीना कपूर की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। वहीं, शाहरुख़ खान अगले साल 25 जनवरी को ‘पठान’ से लगभग 5 साल बाद पर्दे पर वापसी करेंगे, जिसके डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं।

    उनकी अन्य दो फ़िल्में ‘जवान’ और ‘डंकी’ भी अकेले साल रिलीज होंगी। इसके अलावा उन्हें 2023 में ही सलमान खान स्टारर ‘टाइगर 3’ में भी देखा जाएगा।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.