22.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    आखिर क्यूं चली गई ये एक्ट्रेस परदेश, ABCD जैसी बड़ी फिल्मों में कर चुकी है काम

    एंकर, मॉडल, सिंगर, एक्टर और कॉमेडियन मनीष पॉल के यू-ट्यूब पोडकास्ट ‘ग्रिपिंग अनटोल्ड स्टोरीज’ के हालिया एपिसोड में डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब पहुंचीं। यहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई राज उगले। आप भी जानिए उन्होंने क्या कहा…

    साल 2013 में रेमो डीसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एबीसीडी’ में लॉरेन गॉटलिब ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म के लिए लॉरेन अमेरिका से इंडिया शिफ्ट हो गई थीं और यहां आकर तीन महीने में उन्होंने हिंदी सीखी थी।

    इसके बाद वे ‘वेलकम टू कराची’ और ‘एबीसीडी 2’ में भी एक्टिंग करती नजर आईं। कुछ फिल्मों में डांस नंबर भी किए और फिर अचानक जब उनका करियर रफ्तार पकड़ रहा था तब वे इंडिया छोड़कर चली गईं।

    अब वे करीबन दो साल के बाद फिर से इंडिया वापस आई हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में लॉरेन ने अपने इंडिया छोड़कर जाने की वजह बताई।

    मनीष पॉल के पोडकास्ट पर बात करते हुए लॉरेन ने कहा, ‘मैं सिर्फ ऊपर से खुश थी पर अंदर से घुट रही थी। इंडिया का कल्चर और लैंग्वेज मुझे कन्फ्यूज कर रहा था और खासतौर पर जो लोग एयरपोर्ट पर फोटोज कैप्चर कर रहे थे वो मुझे काफी डिस्टर्ब कर रहे थे।

    एक वक्त पर मैं इतनी दुखी हो चुकी थी कि मैंने शराब पीना शुरू की दी थी और डिप्रेशन की दवाईयां ले रही थी।’

    लॉरेन ने आगे कहा, ‘मैं जब फिल्मों के सेट पर होती थी तो खुश रहती थी। मैं वो शख्स हूं जिसे हर चीजा का हिस्सा बनना पसंद है।

    मैंने जिसके साथ भी काम किया, उसने मेरे साथ दोबारा काम किया ही है। पर कुछ चीजें ऐसी थीं जिन पर मेरा बस नहीं चला। मुझे पता था कि मुझे एक्टिंग पर और काम करना है और मैं कर भी रही थी पर इसी बीच मुझे थैरेपी की भी जरूरत थी।’

    लॉरेन ने आगे बताया कि उनके देश छोड़कर जाने का सिर्फ एक कारण नहीं था बल्कि ऐसे कई कारण थे जिसकी वजह से उन्होंने एक ब्रेक लेना बेहतर समझा।

    वे बोलीं, ‘मैं इंडिया और अमेरिका के बीच का जो अंतर है, उसको भरने की कोशिश कर रही थी। पर जब मैं ऐसा कर नहीं पाई तो मैंने गुस्से में आकर सबकुछ छोड़ देने का फैसला किया।

    एक तो मैं पहले से ही भाषा और कल्चर को लेकर कन्फ्यूज हो रही थी ऊपर से यहां का सेल्फी और फोटो कल्चर मुझे काफी डिस्टर्ब कर रहा था।’

    इन सबके अलावा लॉरेन अपने रिशतों को लेकर भी परेशान थीं। इस इंटरव्यू में उन्होंने खुद माना कि उस वक्त उनके जीवन के कुछ ऐसे रिश्ते भी थे जो टूट रहे थे और वो ये सब नहीं देखना चाहती थीं।

    क्योंकि ये वही लोग थे जिनकी बदौलत वो आज जिस मुकाम पर हैं वहां पर पहुंची हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.