15.1 C
Delhi
Sunday, February 25, 2024
More

    Latest Posts

    Malika Arora ने किया एक बड़ा खुलासा….कहा बंद कमरे में मेरा ये …. हाल करते थे अरबाज़ खान ।

    बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई है. बता दे की एक्ट्रेस अर्जुन कपूर से उम्र में 12 साल बड़ी है. बावजूद इसके दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों सितारे जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है.

    बता दे की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने साल 1998 में अरबाज खान ( Arbaaz Khan) से शादी की थी. लगभग 19 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था. तलाक़ लेने की वजह एक्ट्रेस ने खुलकर बताई थी चलिए जानते है.

    एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने पिंकविला से बात करते हुए कहा था, ‘मुझे लगता है कि मुश्किल समय को ठीक करने के लिए मेरा और मलाइका का अलग होना बहुत जरूरी था।

    हमारे बेटे अरहान खान के लिए ये बहुत सख्त कदम था। हालांकि मलाइका के पास बेटे अरहान की कस्टडी है, लेकिन मैं हमेशा अपने बेटे के लिए खड़ा हूं।

    ‘अरहान की कस्टडी मलाइका के पास है वो उनके साथ रहता है और मैंने अपने बेटे की कस्टडी के लिए कभी भी लड़ाई नहीं की।

    मेरा ऐसा मानना है कि बच्चे का पालन-पोषण उनकी मां से अच्छा कोई नहीं कर सकता। अरहान बहुत ही समझदार हैं और मैं उनकी समझदारी पर कोई सवाल खड़ें नहीं कर रहा हूं।’

    वहीं, मलाइका ने अपने तलाक को लेकर एक बार कहा था कि हम इस रिलेशन से खुश नहीं थे। हम एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे जिसकी वजह से आसपास के लोगों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा था।

    वही एक्ट्रेस ने कहा की अरबाज़ खान को सट्टे खेलने की लत हो गई थी. और वो हर बार पैसा हारते जा रहे थे. हमें सलमान के पैसे पर आधारित रहना पड़ता था जो मै चाहती नहीं थी.

    एक्ट्रेस ने आगे कहा की पूरी रात बंद कमरे में हमारी लड़ाई होती थी. रोते-रोते कब सुबह होती थी पता नहीं चलता था. हर रात को इस लड़ाई से मै तंग आ गई थी.

    छोटी-छोटी बातो में एक दूसरे से शिकायत होने लगी थी. फिर हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का मन बनाया था.

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.