16.7 C
Delhi
Sunday, February 25, 2024
More

    Latest Posts

    उर्फी जावेद ने रिवीलिंग ब्रालेट पहनकर दी ईद की मुबारकबाद, भड़के लोग बोले- बेगैरती की इंतेहा

    इद्द-उल-जुआ के अवसर पर एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद मुंबई की एक बस्ती में लोगों के बीच देखी गईं। लोग उनकी इस पहल का स्वागत कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने इस मौके पर जो आउटफिट चुना, उसके लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ईद-उल-जुहा ( Eid al-Adha 2022) के मौके पर लोगों से मिलती नज़र आ रही हैं। मिठाई भी बंटवा रही हैं।

    खास बात है कि वह मिठाई वे खुद भी खा रही हैं। वीडियो में उर्फी को ‘मैं ही खा लूंगी यार, इतनी टेस्टी है’ बोलते सुना जा सकता है। आगे वे कह रही हैं, “खानी तो पड़ेगी।” इतना ही नहीं, लोगों से मिलकर वे उनका हालचाल भी जान रही हैं।

    उर्फी का यह अंदाज़ लोगों को पसंद आ रहा है। लेकिन वे उनकी ड्रेस को लेकर खरी-खोटी भी सुना रहे हैं।उर्फी ने साड़ी के साथ रिवीलिंग ब्रालेट पहना हुआ है। उनकी ड्रेस देखकर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “बहन आज ईद है।

    आज तो अच्छे कपड़े पहन ली होती।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “न्यूडिटी फैशन नहीं है।” एक यूजर का कमेंट है, “वह सिर्फ फेमस होना चाहती है। इसलिए कुछ भी पहनकर घूम रही है। एक दिन आएगा कि वह पेड़ों के पत्ते और घास पहनकर निकलेगी।” एक यूजर ने लिखा है, “बहुत ही वाहियात।

    ” एक यूजर का कमेंट है, “बेगैरती की इंतेहा।” एक यूजर का कमेंट है, “ईद मुबारक सभी को, पर आज के दिन तो ढंग के कपड़े पहन लेती।”

    पिछले दिनों उर्फी जावेद की ख़ुदकुशी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। लोग इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए उर्फी की आत्मा की शादी के लिए प्रार्थना करने लगे थे। इस झूठी खबर के वायरल होने पर उर्फी काफी परेशान हो गई थीं।

    उन्होंने सोशल मीडिया पर खबर का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा था, “दुनिया में यह क्या हो रहा है? पहले मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं और अब यह सब। कमेंट्स कह रहे हैं कि वे मेरे हत्यारों के साथ खड़े हैं।”

    इससे पहले उर्फी ने उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड पर प्रतिक्रिया दी थी और इस बर्बरता की आलोचना की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था, “धर्म और खुदा (उनके काल्पनिक मित्र) के नाम पर हत्या और नफरत। सीरियसली ये क्या है? हम शिक्षा, महिला सशक्तिकरण, बलात्कार के फास्ट ट्रैक मामलों, जीडीपी के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं।

    धर्म इसलिए बनाए गए ताकि लोगों में नैतिक समझ हो। आज के समय में आपका धर्म आपकी नैतिकता को छीन रहा है। अतिवाद किसी भी मानव निर्मित आस्था जैसे धर्मों में विनाश का कारण बनेगा।

    अभी भी देर से नहीं। अपनी खोलो लोग। मैं जानती हूं कि इसके बाद मुझे बहुत झेलनी पड़ेगी। लेकिन लगता है कि कम से कम मैं आप सभी चरमपंथियों की तरह नफरत से भरी तो नहीं हूं।

    ” उर्फी के इस रिएक्शन के बाद लोगों ने उन्हें भला-बुरा कहा था। यहां तक कि उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी जाने लगी थी।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.