34 C
Delhi
Friday, April 19, 2024
More

    Latest Posts

    इन 8 सिलेब्स के बंगले की कीमत जान कर उड़ जायेंगे आपके होश….लिस्ट में अक्षय कुमार से ले कर…..है इन सब का नाम

    रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत करीब 119 करोड़ रुपए है। उनका यह अपार्टमेंट बांद्रा मे स्थित रेजिडेंशियल टॉवर सागर रेशम में है। इस अपार्टमेंट को खरीदने के बाद अब ने शाहरुख खान के पड़ोसी बन गए है। वैसे, आपको बता दें कि ये अपार्टमेंट खरीदकर रणवीर उन सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो गए है, जिनके पास पहले से ही करोड़ों के आलीशान घर और अपार्टमेंट है।

    इस लिस्ट अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) से लेकर अजय देवगन (Ajay Devgn), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सहित कई सेलेब्स शामिल हैं।

    आपको बता दें कि जहां अमिताभ बच्चन के पास तो मुंबई में 5 बंगले हैं। इनमें से वे जलसा नाम के बंगले में परिवार के साथ रहते है।

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बंगले की कीमत करीब 100 से 150 करोड़ रुपए के बीच है। बिग बी के इस बंगले की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

    शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बारे में कौन नहीं जानता है। 6 मंजिल इस बंगले में शाहरुख बीवी-बच्चों और अपनी बहन के साथ रहते है। उनके इस बंगले की कीमत करीब 200 करोड़ रुपए है। इसकी इनसाइड फोटोज उनकी पत्नी गौरी खान अक्सर शेयर करती रहती है।

    शिल्पा शेट्टी का आलीशान सी फेसिंग बंग्लो काफी आकर्षक है। किनारा नाम के इस बंगले की कीमत करीब 100 करोड़ रुपए है। शिल्पा अक्सर अपने घर की इनसाइड फोटोज शेयर करती है। इसके साथ ही वे अपने शानदार गार्डन की झलक भी दिखाती रहती है।

    बात प्रियंका चोपड़ा की करें तो उनका बंगला भी काफी आलीशान है। इसकी कीमत करीब 150 करोड़ रुपए से ज्यादा है। माना जाता है कि उनके पति निक जोनास ने उन्हें यह बंगला शादी में तोहफे के रूप में दिया था।

    अक्षय कुमार का बंगला जुहू में हैं। दो मंजिला इस बंगले की कीमत करीब 80 करोड़ रुपए है। उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने इस बंगले को काफी शानदार तरीके से सजा रखा है। उनके बंगले का गार्डन भी देखने लायक है। ट्विंकल भी अक्सर अपने घर की इनसाइड फोटोज शेयर करती रहती है।

    अजय देवगन जिस बंगले में रहते हैं उसकी कीमत करीब 60 करोड़ रुपए है। उनका यह बंगला हरियाली से घिरा हुआ है। काजोल अक्सर अपने घर की इनसाइड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है।

    जॉन अब्राहम का पेंटाहाउस भी काफी शानदार है। यह 7 और 8वें फ्लोर पर है। इसका इनसाइड इंटीरियर मॉर्डन तरीके से डिजाइन किया गया है। इसकी कीमत करीब 60 करोड़ रुपए है।

    शाहिद कपूर ने कुछ साल पहले ही वर्ली में एक डुप्लेक्स खरीदा था। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके इस डुप्लेक्स की कीमत करीब 57 करोड़ रुपए है। बता दें कि उनका यह घर सी-फेसिंग है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.